• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बीजेपी सांसद पर केस दर्ज, सीएए का समर्थन कर रहे हिंदुओं की पानी सप्लाई रोकने का लगाया था आरोप

बीजेपी सांसद पर केस दर्ज, सीएए का समर्थन कर रहे हिंदुओं की पानी सप्लाई रोकने का लगाया था आरोप

केरल पुलिस ने शोभा करांदलजे के खिलाफ विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है. photo.@ShobhaBJP

केरल पुलिस ने शोभा करांदलजे के खिलाफ विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है. photo.@ShobhaBJP

संशोधित नागरिकता कानून (citizenship amendment act) का समर्थन करने पर एक पंचायत के हिंदुओं को पानी की सुविधा से वंचित रखने का आरोप लगाने पर कनार्टक की भाजपा सांसद शोभा करांदलजे (Shobha Karandlaje) के खिलाफ विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
    मलप्पुरम (केरल)/ बेंगलुरु. कनार्टक की भाजपा सांसद शोभा करांदलजे (Shobha Karandlaje) के खिलाफ विभिन्न वर्गों के बीच वैमनस्य फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. शोभा करांदलजे ने ट्वीट कर संशोधित नागरिकता कानून (citizenship amendment act) का समर्थन करने पर केरल (Kerala) के मलप्पुरम जिले में एक पंचायत के हिंदुओं को पानी की सुविधा से वंचित रखने का आरोप लगाया था. केरल पुलिस ने कहा कि एक वकील की शिकायत पर सांसद एवं कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जबकि कुट्टिपुरम पंचायत ने उनके आरोप का खंडन किया.

    कर्नाटक भाजपा महासचिव और सांसद शोभा करांदलजे ने अपने विरूद्ध मामला दर्ज किये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कुट्टिपुरम के चेरूकुन्नू में दलित परिवारों के साथ हो रहे भेदभाव पर कार्रवाई करने के बजाय केरल की माकपा सरकार ने ‘सच बोलने पर’ उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया.

    भाजपा की आईटी शाखा के प्रमुख अमित मालवीय और अन्य कई पार्टी नेताओं ने करांदलजे के समर्थन में ट्वीट किया. करांदलजे ने आरोप लगाया कि वहां बहुसंख्यक मुसलमान दलितों को पानी से वंचित रख रहे हैं. पुलिस ने कहा कि भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    करांदलजे ने 22 जनवरी को ट्वीट किया था, ‘केरल दूसरा कश्मीर बनने की ओर बढ़ रहा है. कुट्टिपुरम पंचायत के हिंदुओं को पानी से वंचित किया गया, क्योंकि उन्होंने सीएए 2019 का समर्थन किया. सेवा भारती तब से पानी की आपूर्ति कर रही है. क्या लुटियन पीसफुल फर्म ‘गॉड्स ऑन कंट्री’ की इस असहिष्णुता को दिखायेगा.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज