Home /News /nation /

kerala former mla pc george arrested for sexual harassment crs

केरल: यौन उत्पीड़न केस में पूर्व विधायक पी सी जॉर्ज गिरफ्तार, सोलर पैनल मामले में आरोपी ने की थी शिकायत

केरल में पूर्व विधायक पी सी जॉर्ज गिरफ्तार (Image- ANI)

केरल में पूर्व विधायक पी सी जॉर्ज गिरफ्तार (Image- ANI)

Kerala: यौन उत्पीड़न के मामले में पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जॉर्ज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 354 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

केरल. केरल के वरिष्ठ नेता पी सी जॉर्ज को सोलर पैनल मामले में एक आरोपी द्वारा दायर यौन उत्पीड़न की शिकायत के आधार पर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि जॉर्ज को यहां स्थित एक अतिथि गृह से छावनी पुलिस ने हिरासत में लिया. अपराध शाखा के अधिकारी जॉर्ज से अतिथि गृह में सोने की तस्करी मामले में आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा लगाए गए तस्करी के आरोपों के सिलसिले में मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश रचने के संबंध में पूछताछ कर रहे थे. जॉर्ज पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले पीसी जॉर्ज को तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी हिंदू महासम्मेलन में मुसलमानों के खिलाफ कथित
भड़काऊ के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

केरल कांग्रेस के पूर्व नेता जॉर्ज ने राज्य में गैर-मुस्लिमों को मुस्लिम समुदाय द्वारा संचालित रेस्तरां से परहेज करने के लिए कहा था, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया. केरल विधानसभा में 33 वर्षों तक पूंजर सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले 70 वर्षीय जॉर्ज ने गैर-मुस्लिमों से मुस्लिमों द्वारा संचालित व्यवसायों का बहिष्कार करने का भी अनुरोध किया था. राज्य में सत्तारूढ़ सीपीआई(एम) और विपक्षी दल कांग्रेस ने जॉर्ज की टिप्पणी की निंदा की थी.

Tags: Kerala, Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर