Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कोरोना वायरस : सिंगापुर से लौटे आइएएस अधिकारी को घर में रहने का था आदेश, भाग कर कानपुर पहुंचे, केस दर्ज

    सांकेतिक तस्वीर
    सांकेतिक तस्वीर

    Coronavirus: मिश्रा ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उन्हें अपने सरकारी आवास पर खाने-पीने की कमी हो गई थी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: March 27, 2020, 4:06 PM IST
    • Share this:
    कोल्लम.  केरल (Kerala) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. कोल्लम में तैनात केरल कैडर के एक आईएएस अफसर अनुपम मिश्रा हाल में सिंगापुर से लौटे थे. लिहाजा उन्हें आते ही 14 दिनों के होम क्वारेंटाइन पर भेज दिया गया. यानी उन्हें दो हफ्ते तक घर से बाहर निकलने के इजाजत नहीं थी. लेकिन उसके बाद वो वहां से गायब हो गए. जब मेडिकल टीम ने उनसे संपर्क किया तो पता चला कि वो अपने शहर कानपुर पहुंच गए हैं.

    कोल्लम जिले के कलेक्टर अब्दुल नसर ने अनुपम मिश्रा के व्यवहार को गैरजिम्मेदाराना बताया है. इस बीच अनुपम मिश्रा ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उन्हें अपने सरकारी आवास पर खाने-पीने की कमी हो गई थी. फिलहाल उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

    ये पहला मामला नहीं है जब अनुपम मिश्रा गलत वजहों से खबरों में आए हों. साल 2016 के सिविल सेवा अधिकारी अनुपम मिश्रा ने इससे पहले तिरुअंतपुरम में सरकारी गेस्ट हाउस के पते पर पिस्टल के लिए लाइसेंस लेने की कोशिश की थी. उन्होंने अपने इस पते को अपने पिता के नाम पर दिखाया था. बाद में वहां के डीएम के वासुकी ने उनके लाइसेंस पर रोक लगा दी थी. इसके अलावा अनुपम मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपने ड्राइवर के नाम पर लोन लिए थे और बैंक को पैसे वापस नहीं किए थे.

    ये भी पढ़ें:



    कोरोना वायरस: पंजाब में जिस शख्स की मौत हुई उससे 23 लोग संक्रमित, 15 गांव सील

    लीक हुई OnePlus 8 Pro की फोटो और Specifications, जानें क्या हैं खासियतें?
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज