होम /न्यूज /राष्ट्र /केरल: छात्र संगठनों के बीच हिंसा में SFI नेत्री गंभीर रूप से घायल, 5 स्टूडेंट अरेस्ट, देखें वीडियो

केरल: छात्र संगठनों के बीच हिंसा में SFI नेत्री गंभीर रूप से घायल, 5 स्टूडेंट अरेस्ट, देखें वीडियो

हिंसा में SFI की वायनाड जिले की संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी गंभीर रूप से घायल. (फोटो twitter/@VP_Sanu)

हिंसा में SFI की वायनाड जिले की संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी गंभीर रूप से घायल. (फोटो twitter/@VP_Sanu)

Kerala News: केरल में एक बार फिर कॉलेज में हिंसा की खबर सामने आई है. इस हिंसा में स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) की छ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

केरल कॉलेज कैंपस में एक बार फिर हिंसा.
हिंसा में SFI की वायनाड जिले की संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी गंभीर रूप से घायल.
पुलिस ने हमले के आरोप में 5 छात्रों को किया गिरफ्तार.

वायनाड. केरल में एक बार फिर छात्र संगठनों के बीच जमकर हिंसा हुई है. इस हिंसा में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की छात्र इकाई स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) की वायनाड जिले की संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी घायल हो गईं. पुलिस के अनुसार 2 दिसंबर को वायनाड के मेप्पदी में छात्रों के एक समूह ने अपर्णा पर हमला किया था. हमले के बाद घायल अपर्णा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार घटना की जानकारी देते हुए मेप्पडी पुलिस ने बताया कि इस हमले में एक पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया है. वहीं पुलिस द्वारा हमले के आरोप में 5 छात्रों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अपर्णा पर हमला बीते शुक्रवार को मेप्पडी राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास हुआ था. अपर्णा को हिंसक समूह से बचाने की कोशिश में पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया.

टाइम्स नाउ के अनुसार अपर्णा छात्रसंघ चुनाव के लिए एसएफआई के प्रयासों को तेज करने के लिए मेप्पडी पॉलीटेक्निक कॉलेज पहुंची थीं. उन पर स्थानीय ड्रग माफिया के समर्थन से प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक संगठनों के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया था. छात्रों को नशीले पदार्थों की आपूर्ति पर आपत्ति जताने के बाद अपर्णा सहित एसएफआई नेतृत्व नशा करने वालों के साथ भिड़ गया था.

पढ़ें- राजस्थान: भारतीय सीमा में पाक की घुसपैठ की नापाक कोशिश, BSF ने मारा गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया

इस झड़प और हमले का वीडियो सोशल पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में स्पष्ट नहीं है कि किसके साथ या कितने लोगों पर हमला किया गया. हालांकि कैमरे के पीछे एक व्यक्ति को अपर्णा की पहचान करते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में आवाज आ रही है, ‘उन्हें उस लड़की को पीटने से बचना चाहिए था!’ हालांकि वीडियो में एक अन्य व्यक्ति को पहले व्यक्ति का खंडन करते हुए सुना जा सकता है. अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘सभी को पीटा जाना चाहिए, कोई अपवाद नहीं है.’

Tags: Kerala News, SFI, Violence

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें