अपना शहर चुनें

States

केरल: शादी समारोह में शामिल होने जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, छह लोगों की मौत

पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया.
पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घायलों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है. पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 7:22 PM IST
  • Share this:
कासरगोड (केरल). कासरगोड के पास रविवार सुबह एक बस पहाड़ी पर चढ़ने के दौरान खाली मकान के ऊपर जा गिरी. इस हादसे में बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. बस में सवार यात्री शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि यात्री कर्नाटक के निवासी हैं और वे पनाथूर इलुकोची की ओर जा रहे थे. हादसा सुबह करीब 11:30 बजे हुआ.

प्रारंभिक जांच के मुताबिक, चालक एक पहाड़ी पर चढ़ते समय वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन एक खाली मकान पर जा गिरा. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ' दुर्घटना में कई लोग घायल हुए. हम अभी इनका विवरण जुटा रहे हैं. कम से कम छह लोगों की मौत हुई है.' उन्होंने कहा कि घायलों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है. पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान चलाया.

उधर, रविवार को यूपी के गाजियाबाद में एक दुर्भाग्यपूर्ण बड़ा हादसा हुआ. श्मशान घाट में हुए इस हादसे में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने शोक व्यक्त किया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, "मुरादनगर, गाजियाबाद स्थित श्मशान में छत गिरने की घटना अत्यंत दुखद है. मृतकों के परिवार जन को मेरी शोक संवेदनाएं. मैं प्रार्थना करता हूं कि इस दुर्घटना में आहत लोग शीघ्र स्वस्थ हों. स्थानीय प्रशासन राहत और सहायता हेतु कार्यरत है."



ताजा जानकारी के मुताबिक घटना में मरने वालों की संख्या 21 पहुंच गई है और कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं. पीटीआई ने इस बारे में जानकारी दी है.

घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया. उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे की खबर से अत्यंत दुख पहुंचा है. राज्य सरकार राहत और बचाव कार्य में तत्परता से जुटी है. इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज