डिप्‍टी CM मौर्य ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- UP में कहीं से भी लड़ लें चुनाव, हार तय

केशव प्रसाद मौर्य ने ममता बनर्जी पर तंज कसा है.

केशव प्रसाद मौर्य ने ममता बनर्जी पर तंज कसा है.

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर तंज कसते हुए कहा कि वह उत्‍तर प्रदेश में कहीं से भी चुनाव लड़ लें, लेकिन उन्‍हें सिर्फ हार मिलेगी.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने वाराणसी में शुक्रवार को दावा किया कि ममता बनर्जी इस राज्य में कहीं से भी चुनाव लड़ लें, उन्हें पराजय ही मिलेगी. दरअसल डिप्‍टी सीएम अधिकारियों के साथ बैठक के लिए वाराणसी आये हुए थे. बता दें कि मीडिया के लोगों ने उनसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ने की चुनौती के बारे में सवाल किया था.

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि ममता वाराणसी ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में कहीं से भी चुनाव लड़ेंगी तो भी उनकी हार ही होगी.

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के बीच राजनीतिक गलियारों में इस बात की अटकलें तेज हैं कि ममता बनर्जी 2024 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को वाराणसी सीट पर टक्कर देंगी. इसको लेकर भाजपा नेता न सिर्फ ममता बनर्जी पर हमलावर हैं बल्कि विपक्ष के कई नेता भी उनके निशाने पर आ गए हैं.

मौर्य से पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अभी तक सेकुलरिज्म के जो सियासी सूरमा थे, इनके कम्युनल बैग से सेक्युलर टैग एक्सपोज होता जा रहा है. उनको इस बात का पता चल गया है कि नरेंद्र मोदी का नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी का समावेशी विकास सबका सशक्तिकरण ही चुनना पड़ेगा. नकवी का दावा है कि यह मिशन और टशन के बीच की लड़ाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक विपक्ष सेकुलरिज्म को सियासी हथियार बनाकर वोटों को झटकने की कोशिश करते थे लेकिन अब सेवा का मिशन चलेगा न कि वोटों को झपटने का टशन.
भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि एक सज्जन जो हमारे दिल्ली के नेता उनका भी जरा सा दिमाग परेशान हुआ था और वाराणसी चुनाव लड़ने गए थे. सभी ने उनका हश्र देखा है. इस तरह की गीदड़ भभकियां बहुत एक्सपोज हो गई है और एक्सपायर हो गई है. टीएमसी के लोग भी हार के बाद अपना दिमागी संतुलन ठीक करें.

यूपी की जनता से की ये अपील

इसके अलावा केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या पर कहा कि सरकार जरूरी कदम उठा रही है. उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की कि वे सामाजिक दूरी का पालन करने के साथ ही मास्क का उपयोग करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज