बड़ी खबर: PM मोदी पर बिहार चुनाव के दौरान हमला कर सकते हैं खालिस्‍तानी आतंकी, अलर्ट जारी

पीएम मोदी पर हमले की साजिश.
पीएम मोदी पर हमले की साजिश.

बिहार चुनाव प्रचार (Bihar election 2020) के दौरान होने वाली रैलियों में खालिस्‍तानी आतंकी (Khalistani Terrorists) पीएम मोदी को निशाना बना सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिहार चुनाव 2020 (Bihar Election 2020) के तहत बुधवार को पहले चरण की वोटिंग हो रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ बिहार चुनावों के दौरान बड़ी आतंकी साजिश का पर्दाफाश हुआ है. सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि बिहार चुनाव प्रचार के दौरान होने वाली रैलियों में खालिस्‍तानी आतंकी (Khalistani Terrorists) पीएम मोदी को निशाना बना सकते हैं. एजेंसियों के मुताबिक ये आतंकी रैली के दौरान उन पर हमला कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि खालिस्तान की मांग करने वाली आतंकी संस्था ने पोस्टर जारी किया है. इस पोस्‍टर में आतंकियों ने लिखा है, 'प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने वाले को मिलेगा ईनाम.' चुनावी सभा के दौरान प्रधानमंत्री पर हमला और किसी अशोभनीय हरकत की साजिश का शक एजेंसियों ने जताया है. इसके बाद अब बिहार चुनाव के मद्देनजर प्रचार व रैली में उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: Bihar Elections Live: मुजफ्फरपुर में बोले PM- जंगलराज के युवराज से बचके रहना



जानकारी दी गई है कि अब बिहार में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की हर रैली में संदिग्ध लोगों पर पहले से अधिक कड़ी नजर रखी जाएगी. बता दें कि 27 अक्टूबर, 2013 को पटना के गांधी मैदान में भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ बड़ी साजिश हुई थी. पटना में हुंकार रैली के दौरान धमाके हुए थे. ये हमला आतंकी संगठन सिमी ने किया था.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 तीन चरणों में चुनाव हो रहे हैं. पहला चरण 28 अक्‍टूबर को जारी है. दूसरा चरण 3 नवंबर और तीसरे व अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा. पहले चरण के तहत राज्‍य की 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है. दूसरे चरण में 78 सीटों और तीसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान होगा. पीएम मोदी इन चुनाव के दौरान कई रैलियां बिहार में कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज