कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट

कलावती का आरोप है कि कि कांग्रेस (Congress) की वरिष्ठ नेता Renuka Chowdhury ने अपना वायदा नहीं निभाया जो उन्होंने उनके पति बी नाइक से किया था.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 11:32 PM IST
कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट
कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 11:32 PM IST
तेलंगाना के खम्मम की एक कोर्ट ने कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी (Renuka Chowdhury) के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (Non-Bailable Warrant) जारी किया है. एक केस की सुनवाई के दौरान रेणुका के उपस्थित न होने के बाद कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है.

यह केस 2015 में बी कलावती द्वारा रेणुका चौधरी के खिलाफ खम्मम जिले में दायर की गई शिकायत से संबंधित है. कलावती का आरोप है कि कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता ने अपना वायदा नहीं निभाया जो उन्होंने उनके पति बी नाइक से किया था.



कलावती का आरोप है कि रेणुका चौधरी ने बी नाइक को 2014 के चुनाव में विरा विधानसभा सीट (Wyra Assembly Constituency) से टिकट का वादा किया था. बी नाइक ने टिकट के लिए रेणुका चौधरी को 1.10 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन रेणुका चौधरी ने बी नाइक को टिकट नहीं दिलाया और पैसे भी वापस नहीं दिए.

कलावती ने खम्मम जिले की प्रथम श्रेणी की कोर्ट में मामला दर्ज किया था.

बता दें कि 2019 के आम चुनाव में रेणुका चौधरी ने खम्मम सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उनकी करारी हार हुई. इस सीट पर टीआरएस के नामा नागेश्वर राव 168062 वोटों के अंतर से जीते थे.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

कांग्रेस की महिला नेता ने सड़क पर वकील को पीटा
भारत की चेतावनी के बाद दबाव में आया PAK, लड़की लौटाने को कहा
हिजबुल की धमकी- अगर स्‍कूल खुलेंगे, लड़कियां निकलेंगी तो..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 11:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...