बहुत दिन बाद स्कूल को देखकर बच्चा बोला इसे पिछले जन्‍म में कहीं देखा है, देखें- मजेदार video

सोशल मीडिया पर बच्‍चे का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर बच्‍चे का वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है उसमें एक बच्चा अपने स्कूल के सामने से निकला और हैरानी से एक बिल्डिंग देखने लगता है और बोलता है कि पिछले जन्‍म में इस बिल्डिंग से मेरा कोई पुराना नाता है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. भारत में पिछले साल कोरोना (Corona) के हमले के बाद से ही छोटे बच्‍चों के स्‍कूल बंद चल रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बच्‍चे ऑनलाइन क्‍लास (Online Class) के जरिए ही पढ़ाई कर रहे हैं. ऐसे में कई बच्‍चों को अब अपना स्‍कूल ही याद नहीं है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल एक वीडियो (Video) को देखने के बाद तो कुछ ऐसा ही लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक बच्चा अपने स्कूल के सामने से निकलता है  और हैरानी से एक बिल्डिंग देखने लगता है. जब उसका पिता उससे पूछता है कि क्‍या देख रहे हो तो बच्‍चा बोलता है कि पापा, इस बिल्डिंग से पिछले जन्म का कोई नाता लग रहा है. ये बात सुनकर उससे पापा हैरान रह जाते हैं और उसे बताते हैं कि ये उसका स्‍कूल है जो अभी बंद चल रहा है.


इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है और मजेदार रिएक्शन दिया है.आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोरोना को जल्दी हराना बेहद ज़रूरी है. मामला औऱ गंभीर होता जा रहा है. वजह नीचे देखें...'
इसे भी पढ़ें :- मस्ती-मस्ती में जान को आफत में डाल बैठा हाथी का बच्चा, VIDEO देख कहेंगे ये क्या हुआ

इस वीडियो को 16 मई को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अब तक इसे 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज