कौन रच रहा है PM मोदी पर हमले की साजिश? ई-मेल मिलने के बाद जांच में जुटी खुफिया एजेंसियां

कौन रच रहा है PM मोदी पर हमले की साजिश? ई-मेल मिलने के बाद जांच में जुटी खुफिया एजेंसियां
पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने को लेकर मिले ई-मेल के बाद तमाम एजेंसियां जांच में जुट गई हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा व्यवस्था पहले के मुकाबले ज्यादा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री के दफ्तर (PM Office) के अंदर और बाहर सहित लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास के आसपास भी सुरक्षा व्यवस्था पहले की अपेक्षा काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है.

  • News18India
  • Last Updated: September 4, 2020, 2:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) ने 8 अगस्त को एक ई-मेल केंद्रीय गृह मंत्रालय (Home Minister Office of India) को लिखा, जिसमें एक महत्वपूर्ण सूचना दी गई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  पर जान के खतरे की आशंका है. प्रधानमंत्री को जान से मारने के लिए कोई साजिश रच रहा है, लिहाजा मामले की जानकारी मिलने के बाद गृह मंत्रालय द्वारा खुफिया एजेंसियों सहित जांच एजेंसियों के साथ उस मेल को साझा किया गया और इस मामले में सतर्कता के लिए सूचित किया गया.

दरअसल एनआईए को एक मेल के मार्फत ये जानकारी प्रदान की गई थी. हालांकि, उस मेल को भेजने वाला कौन है और क्यों वो प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बनाना चाहता है इस मसले पर कोई भी जानकारी उस मेल में नहीं दी गई है. माना जा रहा है कि ये हरकत किसी कट्टरवादी संगठन या जेहादी संगठन की है. जांच एजेंसी इस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

 

क्या लिखा था एनआईए को भेजे हुए मेल में?

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज