Home /News /nation /

किरण बेदी ने PM को लिखा पत्र, CM नारायणसामी के आरोपों को किया खारिज

किरण बेदी ने PM को लिखा पत्र, CM नारायणसामी के आरोपों को किया खारिज

किरण बेदी

किरण बेदी

बेदी ने अपने पत्र में कहा कि नारायणसामी और उनके सहयोगी लगातार आरोप लगा रहे है कि उनका कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में अवरोधक बन रहा है

    पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर उन आरोपों के बारे में बताया जो मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी उनके कार्यालय के खिलाफ लगा रहे है.

    बेदी ने अपने पत्र में कहा कि नारायणसामी और उनके सहयोगी लगातार आरोप लगा रहे है कि उनका कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में अवरोधक बन रहा है.

    उन्होंने व्हाट्सएप के जरिए इस पत्र की एक प्रति भी साझा की.

    बेदी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय मीडिया में उन रिपोर्टों को पढ़ने के बाद पत्र लिखा है जिनमें कहा गया है कि नारायणसामी ने हाल में एक बैठक में मोदी से शिकायत की है उनके (बेदी के) कार्यालय के कारण उनकी सरकार को अवरोधकों का सामना करना पड़ा है.

    बेदी कल नई दिल्ली से लौटी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि यह आवश्यक है कि ‘‘आपके संज्ञान में यह लाया जाये कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के कुछ सहयोगी लगातार झूठे आरोप लगा रहे हैं कि उपराज्यपाल कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में अवरोध पैदा कर रहा है। ये आरोप सच्चाई से परे है और झूठा प्रचार किया जा रहा है।’’

    Tags: Kiran bedi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर