मोदी के दोबारा पीएम बनने की खुशी में बीजेपी पार्षद ने चमकाए लोगों के जूते

News18Hindi
Updated: May 30, 2019, 8:21 PM IST
मोदी के दोबारा पीएम बनने की खुशी में बीजेपी पार्षद ने चमकाए लोगों के जूते
इंदौर के वार्ड-37 के बीजेपी पार्षद संजय कटारिया ने मोदी के दोबारा पीएम बनने की खुशी में राहगीरों के जूते पॉलिश किए.

इंदौर के वार्ड-37 के पार्षद ने चौराहे से गुजरने वाले लोगों के जूते पॉलिश किए. उनके वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने की खुशी का इजहार लोग अपने-अपने तरीके से कर रहे हैं. कोई मिठाई बांट रहा है तो कोई आतिशबाजी चला रहा है. वहीं, इंदौर के एक भाजपा पार्षद ने अपनी खुशी जताने के लिए गुरुवार को एक चौराहे पर बैठकर लोगों के जूते चमकाए. उन्होंने इस अनोखे अंदाज में खुशी जाहिर करते हुए चौराहे से गुजरने वाले आम लोगों के जूते पॉलिश किए. उनके वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

इंदौर के वार्ड-37 के भाजपा पार्षद संजय कटारिया ने रेडिसन चौराहे पर लोगों के जूते पॉलिश किए. जूते पॉलिश करने का कारण पूछे जाने पर कटारिया ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की प्रचंड जीत और नरेंद्र मोदी के लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर खुशी का इजहार करते हुए अपने तरीके से जनता का आभार जता रहे हैं.

भाजपा पार्षद ने कहा कि मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में देश से वीआईपी संस्कृति खत्म की है. उन्होंने जनप्रतिनिधियों की गाड़ियों से लाल बत्ती हटवाई. हम मोदी के सादगी के संदेश को आम जनता तक पहुंचा रहे हैं. हालांंकि, आम लोगों के जूते चमकाने की कटारिया की पहल की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तारीफ की, तो कई ने इसको लेकर उनकी खिंचाई भी की. कुछ लोगों ने उन्हें लोगों के जूते पॉलिश करने के बजाय अपने वार्ड की सड़कें चमकाने की सलाह दी.

ये भी पढ़ें:

पहली बार केंद्रीय मंत्री बने अमित शाह, दी जा सकती है वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी

अमेठी में राहुल गांधी को धूल चटाने वाली स्मृति ईरानी ने ली मंत्रीपद की शपथ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 8:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...