कर्ज से परेशान पिता ने बेटे और पत्नी को फंदे पर लटकाया, बेटी ने बना लिया वीडियो

बैंगलोर में हुआ दर्दनाक हादसा. चिटफंड कंपनी चलाती थी पत्नी. कंपनी में घाटे के बाद निवेशक पैसा वापस करने के लिए परिवार पर बना रहे थे दबाव.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:17 AM IST
कर्ज से परेशान पिता ने बेटे और पत्नी को फंदे पर लटकाया, बेटी ने बना लिया वीडियो
चिटफंड कंपनी में घाटे के बाद निवेशकों के तगादों से परेशान परिवार ने आत्महत्या की कोशिश की.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 8:17 AM IST
कर्नाटक के बैंगलोर में लेनदारों से परेशान एक परिवार ने खुदकुशी की कोशिश की. इसमें पत्नी और बेटे की मौत हो गई, जबकि बेटी ने समझा-बुझाकर पिता को आत्महत्या करने से रोक लिया. जानकारी के मुताबिक, पत्नी चिटफंड कंपनी चलाती थी, जिसमें घाटे के बाद निवेशक परिवार पर पैसे वापस करने का दबाव बना रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात आरोपी सुरेश ने बैंगलोर के एचएल स्थित अपने मकान में सबसे पहले बेटे वरुण को सीलिंग फैन से फंदे पर लटकाया. इसके बाद उसने पत्नी गीता बाई को भी फांसी पर लटकने के लिए मजबूर कर दिया. इसमें मां और बेटे दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है.

3.47 मिनट के वीडियो में कैद हुई वारदात 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सुरेश की बेटी वारदात का वीडियो बना रही थी. राजस्थान पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने 3.47 मिनट का वीडियो जब्त किया है, जिसमें सुरेश बेटे वरुण को फंदे पर लटकाता हुआ दिख रहा है. इस दौरान बेटी और मां गीता रो रहे हैं. इसके बाद सुरेश पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करता दिख रहा है.

पूरे परिवार पर दबाव बना रहे थे निवेशक 

पुलिस के मुताबिक, गीता एक चिटफंड कंपनी चलाती थी. शुरुआत में निवेशकों को उसकी कंपनी में पैसा लगाने से फायदा हुआ. उसकी कंपनी में निवेश करने वालों की संख्या बढ़ती गई. फिर अचानक कंपनी घाटे में चली गई. इससे निवेशक उसके साथ ही पूरे परिवार को पैसे वापस करने के लिए परेशान करने लगे. ऐसे में पूरे परिवार ने खुदकुशी का फैसला कर लिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...