जानिए क्यों मिल रहा है डाबर पुदीन हरा की इस नई ऐडफिल्म को युवा दर्शकों का ढेर सारा प्यार

डाबर इंडिया एक नया वीडियो लेकर आया है #Pudinharabanke ,जो YOUTUBE पर एक ही हफ्ते में 5 मिलियन व्यूज़ पार कर चुका है.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 5:08 PM IST
जानिए क्यों मिल रहा है डाबर पुदीन हरा की इस नई ऐडफिल्म को युवा दर्शकों का ढेर सारा प्यार
डाबर पुदीन हरा को युवा दर्शकों का मिला ढेर सारा प्यार
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 5:08 PM IST
डाबर इंडिया एक नया वीडियो लेकर आया है #Pudinharabanke ,जो YOUTUBE पर एक ही हफ्ते में 5 मिलियन व्यूज़ पार कर चुका है. इस वीडियो की खास बात ये है कि यह पाचक गोलियों के अन्य विज्ञापनों से काफी अलग है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में हर साल मनाए जाने वाले नौचंदी मेले में बनाए गए इस वीडियो में प्रसिद्ध कहावत ‘दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है’ का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है. इसी कहावत के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते यह वीडियो इन्टरनेट पे तेज़ी से वायरल हो रहा है. खाने के शोकीन तो हम सभी है लेकिन तीखा लज़ीज़दार खाकर पेट की समस्या होने के डर से हम खाने का सही मज़ा नहीं उठा पाते. बदलते दौर के ग्रहकों को ध्यान में रखकर बनाए गए इस वीडियो में दिखाये गए एक आम युवा जोड़े की सादगी से हर आम आदमी जुड़ सकता है.

पूरे एक महीने चलने वाले इस मेले में तपती धूप में भी लाखों की तादाद में लोग मेलें में मिलने वाले विभिन्न लज़ीज़ व्यंजनों का लुत्फ़ उठाने आते हैं. ऐसी गर्मी के दौरान तीखा और चटपटा खाने से लोगों को पेट की बीमारी होना तो तय है. इस बात को ध्यान में रखकर इस साल के मेले में डाबर पुदीनहरा की ओर से एक खास ठंडक ज़ोन बनाई गई है, जो कुछ ही समय में मेलें की शान बन गई है. इस मेले में डाबर पुदीन हरा की 35 फिट ऊंची काँच की बोतल खड़ी की गई जो जल्द ही लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड मे दर्ज़ होगी.

डाबर पुदीन हरा के इस वीडियो को देखने के बाद आप यक़ीनन इसका संगीत गुनगुनाने लगेंगे



नौचंदी मेले में शूट किए गए इस वीडियो में भारतीय लोगों का खाने के प्रति प्यार और साथ ही मेलें की रौनक काफी अच्छी तरह दिखाई गई है. साथ ही खास तौर पर आज की युवा पीढ़ी को भी ध्यान में रखकर ये दिखाया गया है कि कैसे आपके खाने के शौक आपको किसी खास के करीब ला सकते हैं और जब पेट दे साथ, तो फिर आप जीवन के हर पल का भरपूर मज़ा भी ले सकते हैं. तो आज की इस भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में जो भी अपने पेट और दिल के साथ न देने के कारण खुल के जीना भूल गए हैं, वो इस ऐड को देखना ज़रूर पसंद करेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...