Home /News /nation /

जेल में महिला के पति से जाना घर का पता, जमानत पर छूटा तो कर दिया रेप और हत्या

जेल में महिला के पति से जाना घर का पता, जमानत पर छूटा तो कर दिया रेप और हत्या

नोएडा पुलिस ने आरोपी ममेरे भाई को  गिरफ्तार कर लिया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा पुलिस ने आरोपी ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पांच दिसंबर को मेडक जिले (Medak district) से लापता हुई महिला का शव रामायपेट इलाके (Ramayampet area) के बाहरी इलाके से बरामद किया गया. महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

    हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि तेलंगाना में एक और महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पांच दिसंबर को मेडक जिले से लापता हुई महिला का शव रामायपेट इलाके के बाहरी इलाके से बरामद किया गया. महिला के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी गिरफ्तार किया गया था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया था.

    तेलंगाना पुलिस के मुताबिक आरोपी अरुण कुमार (30) की मुलाकात पीड़िता के पति से जेल में हुई थी. जेल में दोनों की दोस्ती हुई और अरुण ने पीड़िता के घर का पता लगा लिया. जेल से छूटने के बाद अरुण ने पीड़िता को फोन किया और दोनों की दोस्ती हो गई. कुछ दिन बाद ही अरुण ने पीड़िता को छुपा हुआ सोना दिखाने के बहाने बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसने पीड़िता की हत्या कर दी और शव रामायपेट इलाके में फेंक दिया.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: 2 आरोपियों ने पहले भी 9 महिलाओं के साथ किया था रेप, फिर जलाकर मार डाला- पुलिस

    काफी देर तक जब महिला का कुछ पता नहीं चला तो परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जांच में पुलिस ने महिला का शव रामायपेट इलाके में पड़ा मिला जो पीड़िता के घर से 90 किलोमीटर दूर है. सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. सीसीटीवी में दोनों को घटना वाले दिन एक साथ बाइक में देखा गया था. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी किरण कुमार ने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुका है. आरोपी पर दो लोगों की हत्या का आरोप है. आरोपी पर हत्या, बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के शव हो सकते हैं खराब, कोर्ट पहुंचे अस्पताल के लोग

    Tags: Hyderabad, Murder, Rape, Telangana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर