जादूगर ने हाथ-पैर में जंजीर बांधकर गंगा में लगाई डुबकी पर हो गया गायब

जादूगर लोगों को ये दिखाने की कोशिश कर रहा था कि वह किसी की मदद के बिना भी पानी से बाहर आ सकता है.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 1:06 PM IST
जादूगर ने हाथ-पैर में जंजीर बांधकर गंगा में लगाई डुबकी पर हो गया गायब
जादूगर ने हाथ-पैर में जंजीर बांधकर गंगा में लगाई डुबकी पर हो गया गायब
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 1:06 PM IST
लोगों को अपने जादू से आकर्षित करने की कोशिश कर रहा एक जादूगर रविवार को गंगा नदी में कहीं लापता हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जादूगर हाथ और पैर में जंजीर बांधकर क्रेन की मदद से नदी में चलने का स्टंट कर रहा था. जादूगर लोगों को ये दिखाने की कोशिश कर रहा था कि वह किसी की मदद के बिना भी पानी से बाहर आ सकता है. पुलिस के मुताबिक संतुलन बिगड़ने के कारण वह नदी में गिर पड़ा और गायब हो गया.

जानकारी के अनुसार जादूगर चंचल लाहिड़ी हावाड़ा पुल पर जादू दिखा रहे थे. चंचल ने अपने हाथ और पैर में जंजीर बांधी हुई थी और वह क्रेन की मदद से नदी के बीच में चले गए थे. चंचल ये दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि वह किसी मदद के बिना जंजीर खोलकर नदी से बाहर आ जाएंगे. हर कोई उनके जादू को देखने के लिए टकटकी लगाए हुए था. जादूगर चंचल लाहिड़ी ने जैसे ही गंगा में डुबकी लगाई हर किसी की सांसे थम गईं. हर कोई उनके जल्दी से नदी से बाहर आने की उम्मीद कर रहा था. बताया जाता है कि चंचल नदी में कूदे जरूर लेकिन बाहर नहीं आए.

इसे भी पढ़ें :- कहानी डिलीवरी बॉय की, रोज़ लगभग 200 km चलता हूं और कोई पानी भी नहीं पूछता

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चांचल को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल सका. पुलिस ने बताया कि यह हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हावड़ा पुल के नीचे हुआ. पुलिस ने आपदा प्रबंधन विभाग की मदद से लाहिड़ी का पता लगाने के लिए अभियान शुरू किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जादूगर ने स्टंट करने की अनुमति ली थी, लेकिन वहां उचित सुरक्षा इंतजाम नहीं थे.

INDvPAK: कोहली ने उड़ाया पाक कप्‍तान का मजाक! वीडियो वायरल

INDvPAK: विराट का ऐतिहासिक कमाल, सचिन का रिकॉर्ड टूटा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...