Home /News /nation /

kolkata man arrested for entering cm mamata banerjees private residence crs

कोलकाता: ममता बनर्जी के निजी आवास में घुसने वाला शख्स गिरफ्तार, दीवार फांदकर घुसा और पूरी रात घर में बैठा रहा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दक्षिणी कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास में अवैध तरीके से घुसे शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह व्यक्ति दीवार फांदकर घर में घुसा और पूरी रात एक कोने में बैठा रहा. रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया.

अधिक पढ़ें ...

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के दक्षिणी कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास में एक व्यक्ति अवैध रूप से प्रवेश कर गया और लगभग पूरी रात आवास में ही छिपा रहा. रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

इस घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री के निजी आवास की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा हो गया है कि आरोपी कैसे इतने व्यापक सुरक्षा घेरे के बावजूद घर में घुस गया और बिना किसी की जानकारी के पूरी
रात आवास में ही रहा.

पुलिस ने कहा कि आरोपी एक दीवार पर चढ़कर हरीश चटर्जी स्ट्रीट स्थित बनर्जी के आवास में शनिवार देर रात करीब एक बजे घुसा.

आरोपी व्यक्ति मानसिक रोगी- पुलिस

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति पूरी रात घर के एक कोने में बैठा रहा और सुबह सुरक्षाकर्मियों की नजर उस पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने कालीघाट पुलिस थाने को सूचना दी.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कहा कि अब तक यह साफ नहीं हो सका कि व्यक्ति ने अवैध रूप से मुख्यमंत्री के आवास में प्रवेश क्यों किया? पुलिस के मुताबिक, आरोपी मानसिक रोगी जान पड़ रहा है.

अधिकारी ने कहा, ‘‘ हम उससे बात कर रहे हैं और उसके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं. हम यह भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि क्या उसने किसी के कहने पर मुख्यमंत्री के आवास में प्रवेश किया. मामले की जांच जारी है.’’

Tags: CM Mamata Banerjee, Kolkata

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर