Home /News /nation /

कोलकाता मेट्रो के कोच में आग लगने से भरा धुआं, 16 यात्री हुए बीमार

कोलकाता मेट्रो के कोच में आग लगने से भरा धुआं, 16 यात्री हुए बीमार

कोलकाता मेट्रो (फाइल)

कोलकाता मेट्रो (फाइल)

अधिकारियों ने बताया कि आपदा प्रबंधन के कर्मियों ने अग्निशमन एवं आपात सेवा विभाग के कर्मियों के साथ मिलकर यात्रियों को बचाया.

    कोलकाता मेट्रो के एक डिब्बे में गुरुवार को आग लग गई और बोगी में घना धुआं छाने से 16 यात्री बीमार हो गए. अधिकारियों ने बताया कि धुएं के कारण कुछ लोग बेहोश हो गए और उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मैदान स्टेशन से रवाना होने के बाद दम दम जाने वाली ट्रेन में शाम लगभग पांच बजे हुई.

    अधिकारियों ने बताया कि आपदा प्रबंधन के कर्मियों ने अग्निशमन एवं आपात सेवा विभाग के कर्मियों के साथ मिलकर यात्रियों को बचाया. मेट्रो रेलवे की सीपीआरओ इंद्रानी बनर्जी ने कहा, 'ट्रेन के प्लेटफार्म से रवाना होने के तुरन्त बाद धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया. हम समझ गए कि धुआं दिख रहा है तो कहीं न कहीं आग लगी होगी.'

    उन्होंने कहा, 'हमने बिजली कनेक्शन बंद कर दिया और आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए. हमने सभी यात्रियों को बचा लिया और इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है.' इस बीच कई यात्रियों ने आरोप लगाया कि मदद के लिए कई बार गुहार लगाए जाने के बाद भी मेट्रो नियंत्रण कक्ष से कोई जवाब नहीं मिला.

    Tags: Doctor, Fire, Kolkata, Mamta Bannerjee, West bengal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर