लाइव टीवी

कोलकाता में 100 करोड़ रुपए कीमत की 25 किलो हेरोइन जब्त, 2 लोग गिरफ्तार

भाषा
Updated: January 21, 2020, 1:08 PM IST
कोलकाता में 100 करोड़ रुपए कीमत की 25 किलो हेरोइन जब्त, 2 लोग गिरफ्तार
कोलकाता में 100 करोड़ की हेरोइन की हो रही थी तस्करी

अधिकारी ने कहा, मादक तस्कर को उसके मणिपुरी साथी के साथ गिरफ्तार किया. उसके पास से करीब 25.555 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है, जिसके कीमत 100 करोड़ या उससे ज्यादा हो सकती है.

  • Share this:
कोलकाता. कोलकाता (Kolkata) पुलिस ने मंगलवार सुबह शहर में करीब 100 करोड़ रुपए कीमत की 25 किलोग्राम हेरोइन जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब्त की गई हेरोइन की कीमत 100 करोड़ रुपए या इससे अधिक भी हो सकती है.

उन्होंने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर आतंकवाद रोधी दस्ते (Anti-Terrorism Squad) ने मंगलवार तड़के पाईकपाड़ा इलाके में छापा मारा और उत्तर प्रेदश के एक मादक तस्कर को उसके मणिपुरी साथी के साथ गिरफ्तार किया. अधिकारी ने कहा, करीब 25.555 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है.

अधिकारी ने दावा किया, ना केवल कोलकाता में बल्कि बंगाल और पूर्वोत्तर में भी अभी तक इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन जब्त नहीं की गई है.

इससे पहले पंजाब के अमृतसर में पुलिस एन एक तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से पुलिस को करीब 5 किलो हेरोइन, 2 पिस्टल, 10 कारतूस, और कई सामान बरामद किये थे. बताया जा रहा था कि इन सामानों की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 25 करोड़ है.

ये भी पढ़ें : NPR खतरनाक खेल, यह NRC का पूर्व संकेत: ममता बनर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 1:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर