अपना शहर चुनें

States

ड्रग्स मामलाः पामेला गोस्वामी ने लिया था राकेश सिंह का नाम, पुलिस को उनके घर घुसने से रोका

कोलकाता पुलिस ने कहा कि  पामेला गोस्‍वामी ड्रग्‍स मामले में कानून के मुताबिक काम होगा.
कोलकाता पुलिस ने कहा कि पामेला गोस्‍वामी ड्रग्‍स मामले में कानून के मुताबिक काम होगा.

Kolkata Police on Rakesh Singh: पुलिस अधिकारियों ने कहा कि राकेश सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिए पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 9:14 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल बीजेपी की युवा इकाई की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) ने मादक द्रव्य मामले में जिस पार्टी नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) का नाम लिया था, मंगलवार को उनके आवास में घुसने से पुलिस को रोका गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों का एक दल न्यू अलीपुर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के सिलसिले में बीजेपी राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह के आवास पर पहुंचा था. राकेश सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का करीबी सहयोगी माना जाता है.

राकेश सिंह के बेटे ने मांगे दस्तावेज
अधिकारियों ने कहा कि राकेश सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिए पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की, जिस पर दोनों तरफ से बहस हुई. पुलिस का कहना है कि उन्होंने परिवार को सभी दस्तावेज दिखाए और वे कानून के मुताबिक काम कर रहे थे. राकेश सिंह से मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लालबाजार में मंगलवार को पेश होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को शहर में लौटने के बाद पुलिस के समक्ष पेश होंगे.

कोकीन मिलने के बाद गिरफ्तार हुई थीं पामेला
भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की प्रदेश सचिव पामेला गोस्वामी और उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था. गोस्वामी के बैग और कार में कथित तौर पर छिपाकर रखी गई 90 ग्राम कोकीन की बरामदगी के बाद यह कार्रवाई की गई थी. इस सिलसिले में गोस्वामी के सुरक्षाकर्मी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था.



पामेला ने राकेश सिंह का लिया नाम
गोस्वामी ने मादक द्रव्य मामले में राकेश सिंह का नाम लेते हुए उन पर साजिश रचने का आरोप लगाया था. सिंह ने आरोपों से इनकार किया है. पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान कहा, ‘‘मैं सीआईडी जांच चाहती हूं. बीजेपी के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. यह (मेरे खिलाफ) एक साजिश है.’’

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होंगे. सत्ताधारी टीएमसी के खिलाफ बीजेपी ने आक्रामक अभियान छेड़ रखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज