• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कोलकाता: बारिश के पानी से भरे घर में मोबाइल चार्ज करते समय 3 की मौत

कोलकाता: बारिश के पानी से भरे घर में मोबाइल चार्ज करते समय 3 की मौत

कोलकाता में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश में कई जगहों पर पानी भर गया है.

कोलकाता में पिछले कई दिनों से हो रही बारिश में कई जगहों पर पानी भर गया है.

कोलकाता (Kolkata) से करीब 30 किलोमीटर दूर बैरकपुर के पास खड़दहा (Khardah) में काफी बारिश हुई थी. इस दौरान कई घरों में पानी भर गया था. कमरे में भरे पानी के बीच मोबाइल चार्ज (Mobile Charge) करने के दौरान करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कोलकाता. कोलकाता (Kolkata) के पास खड़दहा के एक घर में मंगलवार को हुई बारिश (Rain) के बाद पानी भर (Waterlogging) गया था. इसी दौरान घर में रह रहे एक शख्‍स ने जैसे ही मोबाइल चार्ज करने के लिए लगाया वैसे ही पूरे मकान में करंट दौड़ गया और 10 साल के बच्‍चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली कनेक्‍शन कटवाकर सभी शवों को बाहर निकाला.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कोलकाता से करीब 30 किलोमीटर दूर बैरकपुर के पास खड़दहा में काफी बारिश हुई थी. इस दौरान कई घरों में पानी भर गया था. खड़दहा में राजा दास अपने परिवार के साथ रहते थे. खबर है कि बारिश का पानी राजादास के घर में घुस गया था और कई कमरों में पानी भर गया था. राजा दास ने जैसे ही सेल फोन को चार्ज करने के लिए बिजली के सॉकेट में प्‍लग लगाने की कोशिश की वैसे ही उन्‍हें करंट लग गया. राजा दास को बचाने के लिए उनकी पत्‍नी और 10 साल का बेटा आगे बढ़ा उन्‍हें भी करंट गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

    इस दौरान बिस्‍तर पर बैठे 4 साल के बेटे ने चिल्‍लाकर लोगों से मदद मांगी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली कनेक्‍शन कटवाया और शवों को कब्‍जे में लिया. कोलकाता सहित पश्चिम बंगाल के दक्षिणी जिलों में रविवार रात से और सोमवार को पूरे दिन भारी बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक कोलकाता और आसपास के इलाकों में रविवार-सोमवार के दौरान लगभग 160 मिमी बारिश हुई, जो इस सीजन की तीसरी सबसे तेज बारिश है.

    पश्चिम बंगाल के अधिकांश हिस्सों में लगातार बारिश के चलते कई ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट, रिशेड्यूल या रद्द कर दिया गया है. सियालदह डिवीजन और टिकियापारा यार्ड में कोलकाता स्टेशन पर भारी बारिश के बाद हुए जलभराव के कारण, हावड़ा जाने वाली कई ट्रेनों को दमदम या कांकिनारा में शॉर्ट-टर्मिनेट कर दिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज