Home /News /nation /

पत्‍नी ने बिना इजाजत खरीदा स्‍मार्टफोन, पति ने दे दी हत्‍या की सुपारी, चौंका देगी ये वारदात

पत्‍नी ने बिना इजाजत खरीदा स्‍मार्टफोन, पति ने दे दी हत्‍या की सुपारी, चौंका देगी ये वारदात

पत्‍नी ने बिना इजाजत खरीदा था स्‍मार्टफोन. (File pic)

पत्‍नी ने बिना इजाजत खरीदा था स्‍मार्टफोन. (File pic)

Kolkata Murder News: घटना के अनुसार कोलकाता के नरेंद्रपुर में 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ रहता था. पुलिस ने बताया है कि उसकी घायल पत्‍नी ने जानकारी दी है कि उसने कुछ महीने पहले अपने पति से उसके लिए नया स्‍मार्टफोन (Smartphone) खरीदने के लिए कहा था. लेकिन उसके पति ने उसे नया स्‍मार्टफोन खरीदने से मना कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

कोलकाता. अक्‍सर पति-पत्‍नी (Husband Wife) में किसी ना किसी बात को लेकर नोकझोंक होती रहती है. कई बार इसका कारण मोबाइल फोन (Mobile) भी बनता है. लेकिन यही स्‍मार्टफोन (Smartphone) एक दंपती (Couple) के बीच लड़ाई का इतना बड़ा कारण बन गया कि पति ने पत्‍नी को मारने (Wife Murder) के लिए किराये पर हत्‍यारे (Contract Killer) को बुला लिया और उसे पत्‍नी की हत्‍या की सुपारी दे दी. यह घटना आपको थोड़ा चौंका सकती है.

दरअसल यह घटना पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) में हुई है. कोलकाता (Kolkata Murder) के बाहरी इलाके में स्थित नरेंद्रपुर में रहने वाला 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी से सिर्फ इसलिए नाराज हो गया क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने उसकी इजाजत के बिना अपने लिए स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. हालांकि इस पूरी घटना के बाद हत्‍यारे और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना के अनुसार कोलकाता के नरेंद्रपुर में 40 साल का व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ रहता था. पुलिस ने बताया है कि उसकी घायल पत्‍नी ने जानकारी दी है कि उसने कुछ महीने पहले अपने पति से उसके लिए नया स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था. लेकिन उसके पति ने उसे नया स्‍मार्टफोन खरीदने से मना कर दिया था. इसके बाद उसकी पत्‍नी को थोड़ा खराब लगा था.

महिला भी कुछ ट्यूशन पढ़ाती थी, इससे उसकी भी कमाई हो जाती है. पत्‍नी ने अपनी इसी कमाई से पति से बिना पूछे नया स्‍मार्टफोन खरीद लिया था. उसका नया स्‍मार्टफोन 1 जनवरी को उसके घर पहुंचा था. नया स्‍मार्टफोन आने से पत्‍नी तो खुशी थी, लेकिन जब पति को इसके बारे में पता चला तो वह गुस्‍साया और पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात को उसका पति कमरे से मुख्‍य दरवाजा बंद करने के लिए रात को बाहर गया था. लेकिन वह वापस नहीं लौटा था. इसके बाद पत्‍नी को कुछ शक हुआ तो वह पति को खोजने बाहर गई. तभी उस पर हत्‍यारों ने हमला कर दिया.

एक हत्‍यारे ने महिला के गले में धारदार चीज से हमला किया था. इससे उसका गला कट गया था और तेज खून बह रहा था. हालांकि महिला ने आसपास के लोगों को चिल्‍लाकर बुला लिया था और लोगों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया. लोगों ने आरोपी पति और किराये के हत्‍यारे को पकड़ लिया. वहीं पुलिस अब भी एक और फरार हमलावर की तलाश कर रही है.

Tags: Kolkata, Murder, Smartphone, West bengal

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर