Home /News /nation /

कोलकाता: महिला ने रेस्तरां में साथ भोजन करने के बाद पिता को लगा दी आग

कोलकाता: महिला ने रेस्तरां में साथ भोजन करने के बाद पिता को लगा दी आग

महिला ने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी. (सांकेतिक फोटो)

महिला ने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी. (सांकेतिक फोटो)

Kolkata Daughter Killed Father: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई. पूछताछ में महिला ने पिता पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

अधिक पढ़ें ...
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पुत्री पर अपनी पिता की हत्या के आरोप लग रहे हैं. खबर है कि 22 वर्षीय एक महिला ने रेस्तरां ले जाकर अपने पिता को भोजन कराने और शराब पिलाने के बाद उनकी कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस की जानकारी के अनुसार, मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि महिला रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई. इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए. उन्होंने बताया कि जब महिला का पिता (56) हुगली नदी के किनारे सो गया, तो उसने अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी.

    पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला के विवाह के बाद यह बंद हो गया. महिला की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया.’

    उन्होंने कहा, ‘हम उसके दावों का सत्यापन कर रहे हैं.’ महिला को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने बताया कि पार्क सर्कस के निकट क्रिस्टोफर रोड निवासी महिला को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है.

    Tags: Daughter, Father, Kolkata, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर