• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कश्मीर में कायराना हरकत का सूद और ब्याज समेत दिया जाएगा जवाब, नकवी की आतंकियों को चेतावनी

कश्मीर में कायराना हरकत का सूद और ब्याज समेत दिया जाएगा जवाब, नकवी की आतंकियों को चेतावनी

नकवी का कहना है कि जिन लोगों ने यह कायराना हरकत की है उन्हें सबक सिखाया जाएगा. (पीटीआई फाइल फोटो)

नकवी का कहना है कि जिन लोगों ने यह कायराना हरकत की है उन्हें सबक सिखाया जाएगा. (पीटीआई फाइल फोटो)

Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

  • Share this:

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि आतंकी अपने मकसद में कभी सफल नहीं होंगे. एसपीओ फैयाज अहमद की शहादत को सलाम करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उन्हें पराक्रमी बताया. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर को लेकर के शुरू की गई नई कवायद के नहीं रुकने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो डेमोक्रेसी का प्रोसेस शुरू हुआ है उसे कोई डिस्टर्ब नहीं कर सकता.


केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का दावा है कि जम्मू कश्मीर के लोग प्रगति की धारा में मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं और इसी कारण हताश एवं निराश ताकतें इस तरह की कायराना हरकतों को अंजाम दे रही है. नकवी का कहना है कि इस घटना से देश दुखी है और जिन लोगों ने यह कायराना हरकत की है उन्हें सबक सिखाया जाएगा. आतंकियों को चेतावनी देते हुए नकवी ने कहा कि हमें अभी वेट एंड वॉच करना चाहिए और आतंकियों को उनकी हरकतों की सजा सूद और ब्याज के साथ दी जाएगी.


संकेत: जम्मू एयरफ़ोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमले में हुआ था हाई एंड एक्सप्लोसिव का इस्तेमाल


पंचायत चुनाव के पहले भी की गई आतंकियों की कोशिश हुई थी नाकाम
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव के पहले भी मुट्ठी भर हताश और निराश लोगों ने इस तरह की कायराना हरकत की थी, लेकिन जम्मू-कश्मीर की जनता ने चुनाव प्रक्रिया को सफल बना करके इन हताश और निराश ताकतों को सुरक्षा बलों के साथ-साथ जवाब दिया था.


गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी पत्नी तथा बेटी को घायल कर दिया, जिनकी बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में सोमवार को मौत हो गई.




अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी रात करीब 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियां चला दीं. उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एसपीओ ने दम तोड़ दिया, जबकि उनकी पत्नी और बेटी की मौत अगले दिन सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

(इनपुट भाषा से भी)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज