AAP में अलग-थलग हुए कुमार विश्वास, पार्टी ने ध्‍यान देना भी छोड़ा

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पार्टी के भीतर अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं. पार्टी का शीर्ष नेतृत्व राजस्थान में चुनाव प्रचार की उनकी योजना पर भी ध्यान नहीं दे रहा.

भाषा
Updated: January 14, 2018, 11:02 PM IST
AAP में अलग-थलग हुए कुमार विश्वास, पार्टी ने ध्‍यान देना भी छोड़ा
कुमार विश्वास (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: January 14, 2018, 11:02 PM IST
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पार्टी के भीतर अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं. पार्टी का शीर्ष नेतृत्व राजस्थान में चुनाव प्रचार की उनकी योजना पर भी ध्यान नहीं दे रहा. आम आदमी पार्टी के एक सदस्य ने बताया कि राजस्थान में पार्टी के प्रभारी विश्वास ने नेतृत्व से समर्थन नहीं मिलने के कारण प्रचार रोक दिया.

चंदे की राशि जमा करने के लिए एक बैंक खाता खोलने की विश्वास की मांग पर पार्टी नेतृत्व की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए राज्य में विधायकों के प्रचार और चंदे की राशि जमा करने के लिए बैंक खाता खोलने के विश्वास की मांग पर पार्टी नेतृत्व की ओर से कोई जवाब नहीं आया.

सदस्य ने कहा, ‘अगर कुमार विश्वास को केंद्रीय नेतृत्व का समर्थन नहीं होगा तो लोग उन पर भरोसा क्यों करेंगे.’ घटनाएं कुमार विश्वास के अलग-थलग पड़ने का संकेत देती है. हालांकि, कुमार विश्वास के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे और अपने खिलाफ नेतृत्व के कदमों का इंतजार करेंगे.

ये भी पढ़ें-

कुमार विश्वास क्यों बन गए हैं केजरीवाल के लिए गले की हड्डी ?
आम आदमी पार्टी में हंगामा, कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर