लाइव टीवी

'चौपाल' में लालू ने की AAP से गठबंधन की बात, तो विश्वास ने दिया ये जवाब

News18Hindi
Updated: December 7, 2017, 3:31 PM IST
'चौपाल' में लालू ने की AAP से गठबंधन की बात, तो विश्वास ने दिया ये जवाब
आप नेता कुमार विश्वास की फाइल फोटो.

न्यूज 18 इंडिया की चौपाल में लालू यादव ने वंशवाद से लेकर बिहार और केंद्र की राजनीति पर खुलकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2017, 3:31 PM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने NEWS18 इंडिया की चौपाल में वंशवाद से लेकर बिहार और केंद्र की राजनीति पर खुलकर बात की. उन्होंने जहां राहुल गांधी को 2019 में नेता मानने के लिए सभी दलों से बात करने की बात की, वहीं आम आदमी पार्टी (आप) से भी गठबंधन की बात की. उन्होंने कहा कि 2019 के लिए हम मिलकर बात करेंगे. जरूरत पड़ी तो आप से भी गठबंधन करेंगे.

हालांकि 'आप' नेता कुमार विश्वास इससे इत्तेफाक़ नहीं रखते और उन्होंने इस पर तंज कसा है. NEWS18 हिंदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, 'सियासत में हया का इतना दामन होना अच्छा है, तुम्हारी दोस्ती से खुद का दुश्मन होना अच्छा है!'.



बता दें कि विश्वास कांग्रेस और राजद पर हमेशा हमलावर रहते हैं. कुछ दिन पहले भी आप और राजद के गठबंधन की बात चर्चा में थी. इस पर विश्वास ने कहा था कि आप किसी भी हाल में लालू से गठबंधन नहीं करेगी. भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के सिपाही और आप के सदस्य होने के नाते वह ऐसा कह रहे हैं.

लालू ने कहा, न राम मंदिर है, न मस्जिद है, वह तो आपके दिल में है. मोदी के राज में लोग बाघ से नहीं गाय से डरते हैं. गुजरात चुनाव पर उन्होंने कहा कि वहां रैली में भीड़ से साथ सीट बढ़ती जा रही है. बीजेपी आरक्षण बंद करना चाहती है. पाटीदार आरक्षण के लिए हम बलिदान के लिए तैयार हैं. कांग्रेस बुलाएगी तो गुजरात में प्रचार के लिए भी जाएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2017, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading