लाइव टीवी

हरियाणा-महाराष्ट्र के चुनाव परिणाम पर कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 1:40 PM IST
हरियाणा-महाराष्ट्र के चुनाव परिणाम पर कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
कुमार विश्वास ने विधानसभा चुनाव के रुझानों पर टिपप्णी की.

हरियाणा (Haryana) और महाराष्ट्र (Mahrashtra) के विधानसभा चुनाव परिणामों के रुझान आने के बाद कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 1:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणा (Haryana) और महाराष्ट्र (Mahrashtra) विधानसभा चुनाव (Assembly election results 2019) के परिणामों के रुझान आने के बाद कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने एक तीर से दो निशाने साधे है. गुरुवार को किए गए 2 ट्वीट्स में एक ओर जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है तो वहीं एक ट्वीट में दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है.

कुमार विश्वास ने पहला ट्वीट किया है - 'इन परिणामों में आगामी समय के लिए देश की राजनीति के बेहद स्पष्ट और आवश्यक संकेत सुनाई दे रहे हैं ! “सत्ता की रोटी अलटती-पलटती रहती है” लोहिया जी के इस कथन को सदैव याद रखना चाहिए, किंतु सत्ता की हनक में नेता अक्सर यह बात भूल जाते हैं.'

Haryana Assembly Elections, Maharashtra Assembly Elections, Assembly Elections, Lok Sabha, BJP, Congress, NCP

अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज

इसके बाद कुमार ने लिखा है- 'वैकल्पिक राजनीति के स्वप्न व करोड़ों लोगों की कमाई,हरियाणा चुनावों का बहाना करके 200 करोड़ के गुप्तादान में बेचकर आत्ममुग्ध बौना व उसका मित्रहंता निर्वीर्य नायाब जो 2 अजगर लाया था वो हरियाणा में शायद इतने आगे निकल गए हैं कि बौने के चिंटुओ तक को नहीं दिख रहे.'

बता दें कि आम आदमी पार्टी का हरियाणा में अभी तक खाता ही नहीं खुला है.


Loading...



रुझानों के अनुसार अभी तक महाराष्ट्र में बीजेपी को 105, शिवसेना 62, कांग्रेस को 33, एनसीपी को 52 वीबीए को 1 और अन्य के हिस्से में 35 सीटें मिलने के आसार हैं.

वहीं हरियाणा में बीजेपी को 37, कांग्रेस को 32, जेजेपी को 12, इनेलो को 2 और अन्य को 7 सीटें मिलने के रुझान हैं.

यह भी पढ़ें:  किंग मेकर की भूमिका में दुष्यंत चौटाला, बोले- लोग हमें बच्चा पार्टी कहते थे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...