लाइव टीवी

कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो क्लिप, येदियुरप्‍पा पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप

News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 1:15 PM IST
कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो क्लिप, येदियुरप्‍पा पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप
कुमारस्वामी ने येदियुरप्‍पा पर लगाया विधायकों को खरीदने का आरोप

ऑडियो क्‍लिप में येदियुरप्‍पा जेडीएस विधायक को 25 लाख रुपये और मंत्री पद देने का ऑफर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2019, 1:15 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री कुमारस्‍वामी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. कुमारस्‍वामी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्‍पा अभी भी विधायकों की खरीद-फरोख्‍त में लगे हुए हैं. कुमारस्‍वामी ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए एक ऑडियो क्‍लिप भी जारी किया है. इस ऑडियो क्‍लिप में येदियुरप्‍पा जेडीएस विधायक को 25 लाख रुपये और मंत्री पद देने का ऑफर कर रहे हैं.

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री कुमारस्वामी ने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्‍त का आरोप लगाया है. कुमार स्‍वामी ने जेडीएस विधायक नगनागौड़ा कांडकुर के बेटे शरना की बातचीत का एक ऑडियो जारी किया है.

इस ऑडियो क्‍लिप में येदियुरप्पा उनके पिता को 25 लाख और मंत्री पद देने का ऑफर कर रहे हैं. इसके साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि पीएम लोकतंत्र का गला दबा रहे हैं. लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. मैं सभी विपक्षी दलों से अपील करते हूं कि वे इसे उठाएं. उन्हें अवश्य संसद में प्रधानमंत्री की सच्चाई उजागर करनी चाहिए.

कुमारस्‍वामी ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कालेधन पर राजनेताओं को उपदेश देते हैं जबकि दूसरी तरफ वे अपने दोस्तों को प्रोत्साहन देकर कालेधन के जरिए देश लोकतंत्र को बर्बाद कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि मेरे पास ऐसे कई सबूत हैं जिससे मैं मोदी सरकार को बेनकाब कर दूंगा. गौरतलब है कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस के गठबंधन से सरकार चल रही है. इससे पहले एचडी कुमारस्वामी ने बीजेपी पर सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाते हुए विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर