कुमारस्वामी, सिद्धारमैया और येदियुरप्पा ने साथ किया लंच, मजाकिया मूड में आए नजर

दिलचस्प बात यह है कि लंच ब्रेक से कुछ वक्त पहले येदियुरप्पा और सिद्धारमैया विधानसभा हॉल में एकदूसरे पर आरोप लगा रहे थे.

D P Satish | News18Hindi
Updated: July 12, 2018, 8:58 PM IST
कुमारस्वामी, सिद्धारमैया और येदियुरप्पा ने साथ किया लंच, मजाकिया मूड में आए नजर
कुमारस्वामी, सिद्धारमैया और येदियुरप्पा ने साथ किया लंच
D P Satish
D P Satish | News18Hindi
Updated: July 12, 2018, 8:58 PM IST
कर्नाटक विधानसभा गुरुवार को एक दुर्लभ क्षण का साक्षी बनी जब एकदूसरे के कट्टर विरोधी तीन नेता मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और विपक्ष के नेता बीएस येदियुरप्पा एक साथ लंच करते हुए नजर आए.

दिलचस्प बात यह है कि लंच ब्रेक से कुछ वक्त पहले येदियुरप्पा और सिद्धारमैया विधानसभा हॉल में एकदूसरे पर आरोप लगा रहे थे. येदियुरप्पा ने सिद्धारमैया पर आरोप लगाया कि उन्होंने किसानों से किया अपना वायदा पूरा नहीं किया, वहीं सिद्धारमैया ने पलटवार करते हुए येदियुरप्पा को सत्ता के लिए बेकरार वृद्ध कहा.

तीन दिन पहले कुमारस्वामी और येदियुरप्पा के बीच विधानसभा में जमकर शब्दबाण चले थे. तब दोनों ने एकदूसरे को विश्वासघाती, भ्रष्ट और सत्ता लोभी जैसे शब्दों से सुशोभित किया.

अगले दिन कुमारस्वामी ने येदियुरप्पा के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें अपनी कुर्सी की तरफ लेकर गए. सिद्धारमैया भी वहीं बैठे थे उन्होंने येदियुरप्पा को अपनी तरफ खींचा और अपनी बगल की कुर्सी पर बैठा दिया.

ये भी पढ़ें: कुमारस्वामी ने बीजेपी से पूछा- कहां गई राम मंदिर की ईंटें?

गुरुवार को बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस तीनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने एकसाथ बैठकर लंच किया और एकदूसरे से जमकर मजाक भी किया. इसके साथ ही तीनों ने कर्नाटक के कई इलाकों में अच्छे मानसून की भी चर्चा की.

बता दें कि तीनों पार्टियों के कुछ नेता भी इनके साथ लंच में शामिल हुए.
Loading...

एक साथ भोजन करके कुमारस्वामी, सिद्दारमैया और येदियुरप्पा ने स्पष्ट कर दिया कि भले ही राजनीतिक रूप से वे तीनों एक दूसरे के प्रतिद्वंदी हों लेकिन व्यक्तिगत तौर पर वे मित्र हैं.

जब वे मीडिया, सार्वजनिक सभा या विधानसभा में होंगे तो एक दूसरे पर आरोप लगाएंगे. इन दिनों ऐसा कोई ऐसा दिन नहीं जाता जब ये तीनों नेता एक दूसरे पर गंभीर आरोप नहीं लगाते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->