लाइव टीवी

कुमारस्वामी बोले- कांग्रेस से कहा था निर्दलीय विधायकों पर भरोसा मत करो

News18.com
Updated: January 19, 2019, 4:38 PM IST
कुमारस्वामी बोले- कांग्रेस से कहा था निर्दलीय विधायकों पर भरोसा मत करो
एचडी कुमारस्वामी की फाइल फोटो

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि रमेश जरकिहोली की मदद से चुनाव जीता था. इसलिए रमेश की ओर उनका कुछ दायित्व है.

  • News18.com
  • Last Updated: January 19, 2019, 4:38 PM IST
  • Share this:
(सुजीत नाथ)

कर्नाटक में बढ़ते हुए तनाव के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शनिवार को स्वीकार किया कि सरकार खतरे में है. हालांकि साथ में उन्होंने ये भी जोड़ा कि वह इससे परेशान नहीं है क्योंकि बीजेपी विधायकों को तोड़ने में सफल नहीं होगी.

ये भी पढ़ें: 'बहनजी' ने छोड़ दिया, इसलिए अब 'दीदी' को याद करेंगे राहुल गांधी: BJP

जब उनसे पूछा गया कि क्यों उन्हें लगता है कि सरकार बनी रहेगी तो उन्होंने कहा, 'बेलगाम की राजनीति में समस्या ये है कि कांग्रेस के विधायकों और पार्टी के बीच मतभेद है. कांग्रेस, रमेश जरकिहोली से नाखुश है. बेलगाम की राजनीति में अंदरूनी तौर पर बीजेपी और कांग्रेस के अच्छे रिश्ते हैं. चारों विधायकों के कांग्रेस से भले ही अच्छे रिश्ते न हों लेकिन हमारे साथ अच्छे संबंध हैं. वे लोग कहीं नहीं जा रहे हैं. वे हमारे पास आएंगे. ये चारों विधायक मेरा काफी सम्मान करते हैं.

दो निर्दलीय विधायकों एच नागेश मुलबगल और आर शंकर के बारे में उन्होंने कहा कि नागेश ने खुद रमेश जरकिहोली की मदद से चुनाव जीता था. इसलिए रमेश की ओर उनका कुछ दायित्व है. मैंने कांग्रेस से पहले ही कहा था कि निर्दलीय विधायकों पर भरोसा मत करो, वे हमें कभी भी धोखा दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक उपचुनाव: बीजेपी से मुकाबला करने के लिए जेडीएस-कांग्रेस फिर आए साथ

Loading...

 कुमारस्वामी शुक्रवार को ममता बनर्जी द्वारा किए विपक्ष की रैली में भाग लेने के लिए कोलकाता आए थे ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से लड़ा जा सके.


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...