• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कुणाल कामरा ने पत्रकार से की बदसलूकी, इंडिगो-एयर इंडिया ने किया बैन, केंद्रीय मंत्री बोले-दूसरी कंपनी भी ऐसा करें

कुणाल कामरा ने पत्रकार से की बदसलूकी, इंडिगो-एयर इंडिया ने किया बैन, केंद्रीय मंत्री बोले-दूसरी कंपनी भी ऐसा करें

कुणाल कामरा पर एक और बैन.

कुणाल कामरा पर एक और बैन.

इंडिगो (Indigo) की फ्लाइट में पत्रकार से बदसलूकी के कारण स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को इंडिगो ने 6 महीने के लिए उड़ान से बैन कर दिया. एयर इंडिया ने भी उनके खिलाफ कदम उठाते हुए उन्हें बैन कर दिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडिगो (Indigo) की फ्लाइट में एक पत्रकार से बदसलूकी करना स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को भारी पड़ गया. उन्हें इंडिगो ने उनकी इस हरकत के कारण 6 महीने के लिए उड़ान से बैन कर दिया. अब केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने दूसरी फ्लाइट कंपनियों से अपील की है कि वह भी इंडिगो का अनुसरण करें. इससे पहले इंडिगो की 6E 5317 फ्लाइट में कुणाल कामरा ने रिपब्लिक न्यूज़ के अर्नब गोस्वामी के साथ बदसलूकी की थी. कुणाल कामरा ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

    इसके बाद सोशल मीडिया (social Media) पर लोगों ने कुणाल कामरा के इस कृत्य के के लिए बैन करने की मांग की. थोड़ी देर बाद इंडिगो (Indigo) ने इस पर कदम उठाते हुए ये कार्रवाई की. इंडिगो ने कहा कि कुणाल कामरा का ये व्यवहार अस्वीकार्य है. उन्हें फ्लाइट में उड़ान भरने के लिए 6 महीनों के लिए बैन किया जाता है.



    एयर इंडिया (Air India) ने भी कुणाल कामरा  (Kunal Kamra) के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए अगले आदेश तक उड़ान के लिए बैन कर दिया. वहीं इंडिगो (Indigo) की ओर से अपने पैसेंजर को सलाह दी गई कि दूसरे यात्रियों पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने वाली किसी भी गतिविधि में संलिप्त न हों. कंपनी ने यात्रियों को सहयात्रियों से भी दुर्व्यवहार करने से मना किया है.

    कुणाल कामरा के इस व्यवहार पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardip singh Puri) ने कहा, पैसेंजर को इस तरह उकसाना बिल्कुल ही स्वीकार नहीं किया जा सकता. ये यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डाल सकता है. हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. लेकिन मैं दूसरी एयरलाइंस को भी सलाह दूंगा कि वह भी ऐसा ही करें.



    कुणाल कामरा ने अपनी इस हरकत पर सफाई देते हुए कहा, मुंबई लखनऊ फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से मिला. मैंने उनसे बहुत आराम से बात करने की कोशिश की, लेकिन पहले उन्होंने मना किया, फिर मुझे मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति बताया. उसके बाद जो कुछ हुआ, वह आपके सामने है. मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है. मैं इसके लिए माफी भी नहीं मांगूंगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज