तिहाड़ जेल में बंद लेडी डॉन सोनू पंजाबन को हुई ये गंभीर बीमारी!

हाईकोर्ट ने उसे एक महीने की अंतरिम जमानत दी है. कोर्ट ने सोनू पंजाबन को ये जमानत उसके वकील आरएम तुफैल की इस याचिका पर दी है कि जेल से बाहर रहकर सोनू पंजाबन कुछ मेडिकल टेस्ट कराना चाहती है.

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 6:23 PM IST
तिहाड़ जेल में बंद लेडी डॉन सोनू पंजाबन को हुई ये गंभीर बीमारी!
सोनू पंजाबन (Twitter)
News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 6:23 PM IST
सैक्स रैकेट डॉन सोनू पंजाबन एक बार फिर से चर्चा में है. पिछले काफी दिनों से वह तिहाड़ जेल में बंद है. लेकिन इन दिनों तिहाड़ जेल और कोर्ट से लेकर एम्स तक के गलियारों में उसकी बीमारी को लेकर चर्चाएं हो रही है.

31 मई को ही हाईकोर्ट ने उसे एक महीने की अंतरिम जमानत दी है. कोर्ट ने सोनू पंजाबन को ये जमानत उसके वकील आरएम तुफैल की इस याचिका पर दी है कि जेल से बाहर रहकर सोनू पंजाबन कुछ मेडिकल टेस्ट कराना चाहती है.

वकील का कहना है कि मार्च में जेल में लगे एक मेडिकल कैंप में जांच के दौरान सोनू पंजाबन को कैंसर होने की आशंका जताई गई है. कैंप की इस रिपोर्ट के बाद से सोनू पंजाबन खौफ में बताई जा रही है.



दो महीने की मांगी थी अंतरिम जमानत

हालांकि, अंतरिम जमानत दो महीने की मांगी गई थी. लेकिन हाईकोर्ट ने एक महीने की ही मंजूर की है. वो भी 50 हजार रुपये के बॉन्ड के साथ. याचिका में ये भी तर्क दिया गया है कि जेल में लगातार इलाज चलने के बाद भी कोई आराम नहीं मिल रहा है. जेल अस्पताल ये भी तय नहीं कर पा रहा है कि सोनू को कैंसर है भी या नहीं.

जेल अस्पताल ने एम्स भिजवाए सभी दस्तावेज
Loading...

दूसरी और जेल के अस्पताल में चले इलाज से जुड़े सभी दस्तावेज एम्स भिजवा दिए गए हैं. जिस के आधार एम्स प्रशासन ने सोनू पंजाबन को जांच के लिए 28 जून की तारीख दी है.

गौरतलब रहे कि सोनू पंजाबन इस वक्त देह व्यापार और नाबालिगों से गलत धंधा कराने के आरोप में जेल में बंद है. हिन्दी मूवी फुकरे में भी सोनू पंजाबन का किरदार दिखाया गया है. कई सफेदपोश लोगों से संपर्क रखने को लेकर भी सोनू पंजाबन का नाम उछलता रहा है.

ये भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी का अपहरण!

UP: ट्रेन के जनरल कोच की भीड़ में फंसकर युवती की मौत

37 सेकेंड के वीडियो के लिए सवा घंटे तक मां-बाप के सामने तड़पता रहा युवक, हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...