Home /News /nation /

लखीमपुर: गृह मंत्री अमित शाह से मिले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा, नहीं देंगे इस्तीफा!

लखीमपुर: गृह मंत्री अमित शाह से मिले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा, नहीं देंगे इस्तीफा!

गृह राज्य मंत्री बुधवार सुबह दिल्ली पहुंचे (फाइल फोटो - ANI)

गृह राज्य मंत्री बुधवार सुबह दिल्ली पहुंचे (फाइल फोटो - ANI)

Lakhimpur Ruckus: सूत्रों के मुताबिक जिस तरह से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष अपना पक्ष रखा उस से गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी नेतृत्व संतुष्ट दिखा.

नई दिल्ली. लखीमपुर मामले (Lakhimpur Kheri Violence) में लगातार हंगामा जारी है. विपक्ष सरकार के ऊपर गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा (MoS Ajay Mishra) के इस्तीफे के लिए दबाव बना रहा है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा दिल्ली पहुंचे और यहां गृहमंत्री अमित शाह के साथ उनके आवास पर मुलाक़ात की. इस बैठक में अजय मिश्रा ने गृहमंत्री के सामने तमाम साक्ष्य और अपना पक्ष रखा. अजय मिश्रा की ओर से पेश किए गए साक्ष्यों से गृहमंत्री संतुष्ट नज़र आये. सूत्रों के मुताबिक अब बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व अजय मिश्रा से इस्तीफा नहीं मांगेगा.

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा बुधवार तकरीबन 11 बजे दिल्ली पहुंचे और हवाई अड्डे से सीधे नार्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय पहुंचे. वहां थोड़ी देर रुककर अजय मिश्रा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे. वहां पहुचकर उन्होंने गृहमंत्री से लखीमपुर घटना से जुड़े तमाम साक्ष्य रखे और घटना से जुड़ा अपना पक्ष भी रखा.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार ने बदली रणनीत‍ि, जानें अब व‍िपक्षी नेताओं को क्‍यों दी लखीमपुर जाने की इजाजत

जांच में करना होगा सहयोग
सूत्रों के मुताबिक जिस तरह से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष अपना पक्ष रखा उस से गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी नेतृत्व संतुष्ट दिखा. ऐसे में विपक्ष के तमाम दबाव के वाबजूद अब केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा से इस्तीफा नहीं मांगा जाएगा. इसके साथ साथ उनको ये दिशा निर्देश दिया है कि वो जांच में पूरी तरह से सहयोग करें.

अजय मिश्रा लगातार मीडिया से बात करते हुए सबूतों की बात कर रहे हैं. वो लगातार कह रहे हैं कि न वो और ना ही उनका बेटा इस मामले में कहीं दोषी है. इसके अलावा आज अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को यूपी पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया है.

Tags: Amit shah, Home Minister Amit Shah, Lakhimpur, Lakhimpur Kheri Incident, Lakhimpur kheri violence, MP Ajay Mishra Teni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर