EXCLUSIVE VIDEO: लालू बोले- गठबंधन तोड़ने की साजिश रच रही है बीजेपी

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 1:44 PM IST
EXCLUSIVE VIDEO: लालू बोले- गठबंधन तोड़ने की साजिश रच रही है बीजेपी
न्यूज 18 हिंदी से एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में बातचीत में कहा, 'बीजेपी हमसे डरी हुई है. वह हमारी छवि खराब कर रही है.'
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 1:44 PM IST
आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा, 'बीजेपी हमसे डरी हुई है. वह हमारी छवि खराब कर रही है. न तो सीबीआई की कोई भी छापेमारी हुई है और न ही मुझसे पूछताछ.' ये बात उन्‍होंने न्यूज 18 इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कही.

लालू ने कहा कि वह हर स्तर पर जांच एजेंसी का सहयोग करेंगे. वहीं बिहार में गठबंधन के संकट पर उन्होंने कहा, बीजेपी के लोग साजिश कर रहे हैं ताकि गठबंधन टूट जाए, लेकिन ऐसा नहीं होगा. नीतीश मुझसे ज्यादा मैच्योर हैं और सब समझते हैं.

27 मई को बुलाई गई रैली के बारे में लालू ने कहा, इस रैली में हमने सोनिया गांधी को बुलाया है, लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं. इसलिए राहुल गांधी उसमें शामिल होंगे. रैली में विपक्ष की एकजुटता स्पष्ट तौर पर दिखेगी.

मायावती को राज्यसभा में भेजे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, यह मुद्दा दिल्ली से चलकर आया है. समय आने पर इन मसलों के बारे में सोचा जाएगा.

विपक्ष की एकजुटता के सवाल पर लालू ने कहा, हम लोग जहां-जहां मिल कर लड़े हैं और संयुक्त उम्मीदवार उतारे हैं, वहां वोट का बंटवारा रुक गया और हम जीत गए. एकजुटता के सवाल पर उन्होंने कहा, वह रोज नए प्रयास कर रहे हैं. ममता बनर्जी का क्लियरेंस आ गया है. बाकी लोग भी धीरे-धीरे जुड़ेंगे. यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत पर उन्होंने कहा, वहां विपक्ष अलग-अलग लड़ा, इसलिए उसे हार का सामना करना पड़ा.

राजनीति में आने और दोबारा चुनाव लड़ने के सवाल पर लालू ने कहा, अभी तो लोअर कोर्ट का फैसला आया है. मैं ट्रायल फेस कर रहा हूं और न्यायपालिका में पूरी उम्मीद है. हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने की पूरी उम्मीद है. उसके बाद देखा जाएगा चुनाव.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर