• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • 8 साल बाद संसद पहुंचे लालू यादव, कहा- 'हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है देश....'

8 साल बाद संसद पहुंचे लालू यादव, कहा- 'हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है देश....'

लालू प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव की खुलकर तारीफ की.

लालू प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव की खुलकर तारीफ की.

Lalu yadav Parliament: मीडिया से मुखातिब होते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है, इसे पटरी पर लाना मुश्किल होगा. बिहार विधानसभा में सारे विधायकों को अंदर बंद करके पुलिस वालों ने पीटा, पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. कई सालों के बाद गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) संसद पहुंचे. संसद पहुंचते ही लालू यादव पहले वहां पर घूमे और परिसर में मौजूद लोगों से बातचीत की. दरअसल, लालू यादव चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे हैं. वह 2013 में आखिरी बाद संसद आए थे. गुरुवार को जब लालू प्रसाद यादव संसद पहुंचे तो उन्होंने वहां पर मौजूद मीडियाकर्मियों से बातचीत की. जेल से बाहर आने के बाद यह पहला मौका था जब लालू यादव मीडिया से मुखातिब हुए.

    हालांकि वह संसद के मानसून सत्र की कार्यवाही में हिस्सा लेने नहीं बल्कि कोरोना वैक्सीनेशन करवाने के लिए वहां पहुंचे थे. मीडिया से मुखातिब होते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है, इसे पटरी पर लाना मुश्किल होगा. बिहार विधानसभा में सारे विधायकों को अंदर बंद करके पुलिस वालों ने पीटा, पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि राज्य में जातीय जनगणना होनी चाहिए और मैं हमेशा ही इस बात को उठाता रहा हूं.

    हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है देश
    देश के मौजूदा हालातों पर बोलते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा, ‘देश बहुत पीछे चला गया है, हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है.’ उन्होंने यह भी कहा कि देश को वापस पटरी पर लाने के लिए बहुत मुश्किल होगी और इसमें न जाने कितने साल लग जाएंगे.’

    तेजस्वी यादव के बारे में कही ये बात
    लालू यादव ने कहा कि जब वो जेल में बंद थे. उस वक्त पूरे देश ने देखा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में राज्य की जनता ने तेजस्वी यादव का साथ कैसे निभाया. राजद प्रमुख लालू यादव ने बिहार विधानसभा में पूर्व में विधायकों के साथ हुई मारपीट के मामले पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ. वहीं लालू यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव द्वारा जो कुछ भी कहा गया है वो सही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज