राम मंदिर पर लालू ने कहा, डूबते को राम का सहारा

लालू ने चुनाव के मौसम में राम को याद करने पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा है कि भगवान मन में रहते हैं, उन्हें खोजने के लिए मंदिर-मस्जिद-गुरूद्वारे जाने की जरूरत नहीं है

भाषा
Updated: December 8, 2017, 12:37 PM IST
राम मंदिर पर लालू ने कहा, डूबते को राम का सहारा
File photo of RJD President Lalu Prasad.
भाषा
Updated: December 8, 2017, 12:37 PM IST
चुनावी मौसम में भाजपा द्वारा राम मंदिर की बात फिर से किये जाने पर चुटकी लेते हुए राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि तिनका पुरानी बात हो गई, अब तो डूबते को राम का सहारा कहावत चरितार्थ हो रही है.

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है, डूबते को राम का सहारा, तिनका पुराना हो गया.  लालू ने चुनाव के मौसम में राम को याद करने पर कटाक्ष करते हुए यह भी कहा है कि भगवान मन में रहते हैं, उन्हें खोजने के लिए मंदिर-मस्जिद-गुरूद्वारे जाने की जरूरत नहीं है.



उन्होंने लिखा है, मेरे राम मेरे हृदय में सदैव मेरे अंग-संग रहते हैं. मैं उन्हें मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे और चर्च में नहीं खोजता.
Loading...



राजद प्रमुख ने लिखा है, मैं मेरे परम प्यारे राम से वोट नहीं मांगता बल्कि उस पालनहार से वतन में सुख-शांति, समृद्धि और खुशहाली की प्रार्थना करता हूं.



गौरतलब है कि, गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है. भाजपा के कई नेता फिर से राम मंदिर की बातें करने लगे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर