लाइव टीवी
Elec-widget

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 9:13 AM IST
जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
विस्तृत खबर के लिए बने रहें NEWS18 हिन्दी के साथ...

Kashmir Terrorist Enconter: सुरक्षाबलों को गांदरबल में कुल्लन के जंगल में छिपे होने की खुफिया सूचना मिली. खुफिया सूत्रों ने उन्हें बताया कि कुल्लन के जंगल में लश्कर ए तैयबा के पांच से छह आतंकी छिपे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 9:13 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के गांदरबल में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों (Terrorist Encounter) को मार गिराया है. दरअसल सुरक्षाबलों को गांदरबल में कुल्लन के जंगल में छिपे होने की खुफिया सूचना मिली. खुफिया सूत्रों ने उन्हें बताया कि कुल्लन के जंगल में लश्कर ए तैयबा के पांच से छह आतंकी छिपे हुए हैं. इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों के जवान जब वहां पहुंचे तो आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. वहीं सुरक्षाबलों की जवाबी फायरिंग में अब तक दो आतंकी मार गिराए गए हैं. वहीं इस ऑपरेशन के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हुआ है. सूत्रों ने बताया कि वहां जंगल में अभी और दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटों में अब तक चार आतंकी मारे गए हैं. इससे पहले सोमवार सुबह उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने उस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि श्रीनगर से करीब 55 किलोमीटर दूर लवदारा गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में रविवार को एक आतंकवादी मारा गया था जबकि एक अन्य आतंकवादी सोमवार को सुबह मारा गया. सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना के बाद तलाश अभियान चलाया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई.

 


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...