लाइव टीवी

बीमार होने के कारण अमित शाह से नहीं मिल सकीं लता मंगेशकर

भाषा
Updated: June 6, 2018, 7:43 PM IST
बीमार होने के कारण अमित शाह से नहीं मिल सकीं लता मंगेशकर
फाइल फोटो- PTI

लता ने लिखा , ‘‘बीजेपी अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी से मेरी मुलाकात होने वाली थी , परंतु मुझे ‘फूड पॉइजनिंग’ होने की वजह से मैंने उनसे टेलीफोन पर बात कर मिलने में असमर्थता व्यक्त की और अगली बार जब वह मुंबई आयेंगे तब उनसे मिलने का निवेदन किया.’’

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बुधवार को सुरों की मलिका लता मंगेशकर से होने वाली मुलाकात  थी. हालांकि गायिका के बीमार होने के कारण टल गई. बीजेपी अध्यक्ष पार्टी के ‘‘संपर्क फॉर समर्थन’’ अभियान के लिए उनसे मुलाकात करने वाले थे. भारत रत्न से सम्मानित गायिका ने ट्वीट करते हुए बताया कि भोजन विषाक्तता के कारण वह शाह से मुलाकात नहीं कर पाईं और उन्होंने उनसे फोन पर बातचीत की. साथ ही उन्होंने उनकी (शाह की) अगली मुंबई यात्रा के दौरान उनसे मिलने का निवेदन भी किया.

लता ने लिखा , ‘‘बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी से मेरी मुलाकात होने वाली थी , परंतु मुझे ‘फूड पॉइजनिंग’ होने की वजह से मैंने उनसे टेलीफोन पर बात कर मिलने में असमर्थता व्यक्त की और अगली बार जब वह मुंबई आयेंगे तब उनसे मिलने का निवेदन किया.’’



‘‘संपर्क फॉर समर्थन’’ अभियान के तहत शाह ने बुधवार को अदाकारा माधुरी दीक्षित और उद्योगपति रतन टाटा से मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों से अवगत कराया. इस अभियान के तहत 4000 बीजेपी पदाधिकारी अपने - अपने क्षेत्रों में मशहूर एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे , ताकि वे राजग सरकार द्वारा वर्ष 2014 से अभी तक जारी की गई योजनाओं एवं नीतियों का प्रचार कर सकें. इस अभियान के तहत शाह स्वयं 50 लोगों से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें: अमित शाह की कोशिशों पर शिवसेना ने फेरा पानी, फिर कहा- अकेले लड़ेंगे 2019 का चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2018, 7:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर