Home /News /nation /

'हमारे कानून मंत्री भी अच्छे डांसर', पीएम मोदी ने यूं की किरेन रिजिजू की तारीफ

'हमारे कानून मंत्री भी अच्छे डांसर', पीएम मोदी ने यूं की किरेन रिजिजू की तारीफ

स्थानीय लोगों के साथ डांस करते हुए किरेन रिजिजू का वीडियो सामने आया है. (Photo- Kiren Rijiju's Video grab)

स्थानीय लोगों के साथ डांस करते हुए किरेन रिजिजू का वीडियो सामने आया है. (Photo- Kiren Rijiju's Video grab)

Kiren Rijiju Dance Video: रिजिजू का ये वीडियो करीब एक मिनट का है जिसे रीट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, "हमारे कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी एक अच्छे डांसर हैं. अरुणाचल प्रदेश की जीवंत और गौरवशाली संस्कृति को देखकर अच्छा लगा."

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू का डांस करते हुए एक वीडियो (Kiren Rijiju Dance Video) सामने आया है जिसकी तारीफ प्रधानमंत्री मोदी ने भी की है. रिजिजू ने बुधवार को अरुणाचल प्रदेश में हुए एक कार्यक्रम का एक वीडियो शेयर किया था जिसे रीट्वीट कर प्रधानमंत्री ने उन्हें एक अच्छा डांसर बताकर सराहा. रिजिजू के इस वीडियो और उनके इस खास अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

    पूर्वोत्तर राज्य के काजलंग गांव के स्थानीय सजोलंग लोग जिन्हें मिजी के नाम से भी जाना जाता है ने अपने पारंपरिक गीत और नृत्य के साथ किरेन रिजिजू का स्वागत किया. रिजिजू ने ट्वीट कर बताया, “खूबसूरत काजलंग गांव में विवेकानंद केंद्र विद्यालय प्रोजेक्ट के कामकाज की समीक्षा के दौरान. जब भी मेहमान उनके गांव आते हैं तो सजोलंग के लोग इस तरह आनंद मनाते हैं. मूल लोक गीत और नृत्य अरुणाचल प्रदेश के हर समुदाय का सार हैं.”

    प्रधानमंत्री ने वीडियो शेयर कर की तारीफ
    इस वीडियो में रिजिजू सफेद शर्ट, ट्राउजर, जैकेट और जूते पहने हुए गांव वालों के साथ नृत्य करते दिख रहे हैं. रिजिजू के साथ एक महिला भी पारंपरिक पोशाक में नृत्य करती दिख रही हैं. झांझ और ढोल की आवाज के बीच मंत्री लोगों के छोटे से समूह के बीच पारंपरिक लोक गीतों पर नृत्य करते दिख रहे हैं. वहां खड़े लोग भी बारी बारी से डांस कर रहे हैं और एक दूसरे की हौसलाअफजाई कर रहे हैं.

    रिजिजू का ये वीडियो करीब एक मिनट का है जिसे रीट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, “हमारे कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी एक अच्छे डांसर हैं. अरुणाचल प्रदेश की जीवंत और गौरवशाली संस्कृति को देखकर अच्छा लगा.”

    बता दें किरेन रिजिजू अरुणाचल पश्चिम लोकसभा सीट से सांसद हैं और वह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. रिजिजू न सिर्फ हेल्थ और फिटनेस से जुड़ी बातें और वीडियो शेयर करते रहते हैं बल्कि वह अपनी गायन कला का भी प्रदर्शन करते दिख जाते हैं.

    Tags: Arunachal pradesh, Kiren rijiju, Narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर