Home /News /nation /

अब वकीलों ने आईबीएन7 के पत्रकार का माइक झटका...

अब वकीलों ने आईबीएन7 के पत्रकार का माइक झटका...

देशद्रोह के मुद्दे पर बहस छिड़ी है लेकिन इसी मुद्दे पर कुछ लोग गुंडागर्दी पर उतारु हो गए हैं। पहले वकीलों ने पटियाला हाउस कोर्ट में पत्रकारों से मारपीट की तो शुक्रवार को फिर से वकील गुस्से में दिखे और आईबीएन7 संवाददाता ब्रजेश तिवारी का माइक तक झिटक दिया।

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली। जेएनयू के लगे नारों से शुरू हुआ देशद्रोह का मुद्दा अब एक राजनीतिक रंग ले चुका है। देशद्रोह के मुद्दे पर जेएनयू से लेकर राजनीति तक एक लंबी बहस छिड़ी हुई है। लेकिन इसी मुद्दे पर कुछ लोग गुंडागर्दी पर उतारु हो गए हैं। पटियाला हाउस कोर्ट में कन्हैया की पेशी के दौरान पत्रकारों के साथ वकीलों की गुंडागर्दी सामने आई थी तो वहीं शुक्रवार को फिर से एक वकील की पत्रकार के साथ बदसलूकी समाने आई है।

    दरअसल शुक्रवार को आईबीएन7 संवददाता ब्रिजेश तिवारी के सवालों से नाराज होकर वकील ने उनका माइक झटक दिया। ये पूरा वाक्या दिल्ली में शुक्रवार को हुए वकीलों के मार्च के दौरान हुआ। जब मार्च की कवरेज के दौरान वकील ने ब्रिजेश तिवारी का माइक झटक दिया और उनके सवालों से बिफर पड़े और कहा कि पत्रकार भी गद्दार हो सकते हैं।

    हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ है जब वकील ने पत्रकार के साथ बदसलूकी की हो इससे पहले भी कन्हैया की पेशी के दौरान वकीलों ने आईबीएन7 संवददाता अमित पांडे के साथ मारपीट की थी।

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर