यूटीटी: शरत कमल की टीम ने तोड़ा दबंग दिल्ली का सपना, चेन्नई ने पहली बार जीता खिताब

शरत कमल (Sharath Kamal) की टीम चेन्नई लॉयंस (Chennai Lions) ने पिछली बार की चैंपियन दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) को हराते हुए पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया है

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 12:27 PM IST
यूटीटी: शरत कमल की टीम ने तोड़ा दबंग दिल्ली का सपना, चेन्नई ने पहली बार जीता खिताब
शरत कमल की अगुआई में चेन्नई लॉयंस ने पहली बार खिताब जीता.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 12:27 PM IST
भारत के स्‍टार टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल (Sharath Kamal) की टीम चेन्नई लॉयंस (Chennai Lions) ने दबंग दिल्ली (Dabang Delhi)  को मात देते हुए पहली बार अल्टीमेट टेबल टेनिस (Ultimate Table Tennis)  का खिताब  अपने नाम कर लिया है.  त्यागराज स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले को चेन्नई की टीम ने एकतरफा अंदाज में 8-1 से जीता. वहीं दबंग दिल्ली लगातार दूसरी बार खिताब जीतने से चूक गई. पिछली बार दिल्‍ली ने फाल्कंस को 11-7 से हराते हुए खिताब जीता था.

चेन्नई की सिंगल महिला खिलाड़ी पेट्रिका सोल्जा ने, पुरुष खिलाड़ी टियागो अपोलोनिया ने और मिक्‍स्ड डबल्स में शरत कमल और पेट्रिका की जोड़ी ने अपने-अपने मुकाबले  जीतकर टीम को पहली बार अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) चैंपियन बनाया.

पेट्रिका ने किया विजयी आगाज

महिला सिंगल दिन का पहला मुकाबला था, जहां पेट्रिका ने दिल्ली की बेनार्डेटी जॉस्क को 2-1 से हराकर अपनी टीम के लिए विजयी आगाज किया.  दिन के दूसरे मुकाबले में पुरुष सिंगल में चेन्नई टीम के टियागो ने दिल्ली के जी साथियान को 3-0 से हराकर टीम को 5-1 से मजबूत बढ़त दिलाई.

टियागो ने दिल्ली के जी साथियान को 3-0 से हराकर टीम को 5-1 से मजबूत बढ़त दिलाई.


इसके बाद ‌मिक्‍स्ड डबल्स में शरत कमल और पेट्रिका की जोड़ी ने साथियान और जॉस्क की जोड़ी को 3-0 से हराकर अजेय बढ़त ‌दिलाकर टीम को खिताब दिला दिया.

खून से लथपथ हुए दो भाई, फिर मोहम्मद सलाह ने ऐसे लगाया मलहम
Loading...

बजरंग पूनिया बोले- ना कश्मीर में ससुराल चाहिए, ना मकान बस...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...