होम /न्यूज /राष्ट्र /रिलायंस अस्पताल में आया धमकी भरा फोन, कॉलर ने मुकेश अंबानी और परिवार को दी जान से मारने की धमकी, तलाश में जुटी पुलिस

रिलायंस अस्पताल में आया धमकी भरा फोन, कॉलर ने मुकेश अंबानी और परिवार को दी जान से मारने की धमकी, तलाश में जुटी पुलिस

फोन करने वाले ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और बच्चों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी है. (फाइल फोटो- News18)

फोन करने वाले ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और बच्चों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी है. (फाइल फोटो- News18)

एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर 12:57 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया था, जिसमें कॉलर ने रिलायंस इंडस्ट् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर बुधवार 12:57 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया था.
कॉलर ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी तथा उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.
फोन करने वाले ने इस अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है.

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को एक अज्ञात नंबर से बुधवार को धमकी भरा कॉल आया. फोन करने वाले ने इस अस्पताल को बम से उड़ाने के अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और दोनों बेटों आकाश तथा अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी. डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है और पुलिस फिलहाल कॉलर की तलाश कर रही है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उस नंबर की पहचान कर ली गई है, जहां से कॉल आया था. सूत्रों के मुताबिक, यह फोन कॉल महाराष्ट्र के बाहर से की गई थी. उन्होंने बताया कि फोन कॉल की लोकेशन को ट्रेस कर लिया गया है.

मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी
सूत्रों के मुताबिक सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर बुधवार 12:57 बजे एक अनजान नंबर से फोन आया था, जिसमें कॉलर ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी के अलावा दोनों बेटों आकाश और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी. फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की भी धमकी दी है.

" isDesktop="true" id="4696765" >

पिछले महीने भी आया था धमकी भरा कॉल
इससे पहले 15 अगस्त को भी रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में इसी तरह का कॉल आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस शख्स ने अस्पताल के डिस्प्ले नंबर पर आठ धमकी भरे कॉल किए थे, जिसमें मुकेश अंबानी की जान को खतरा बताया था. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करते हुए मुंबई के पश्चिमी उपनगर में रहने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था.

वहीं पिछले साल रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो खड़ी दिखी थी. एंटीलिया की सुरक्षा टीम ने तुरंत पुलिस को इस संदिग्ध स्कॉर्पियो की खबर दी. पुलिस की टीम बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों के साथ तत्काल मौके पर पहुंची और उस वाहन की जांच की. इसमें 20 विस्फोटक जिलेटिन रॉड और एक धमकी पत्र मिला था. इस मामले में तत्कालीन पुलिस अधिकारी सचिन वाजे समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

(डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Tags: Mukesh ambani, Reliance news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें