लाइव टीवी

जू में पर्यटकों की गाड़ी देख भड़क गया शेर, लोगों की ऐसे बची जान, VIDEO

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 1:25 PM IST
जू में पर्यटकों की गाड़ी देख भड़क गया शेर, लोगों की ऐसे बची जान, VIDEO
जूलॉजिकल पार्क में पर्यटकों की ओर दौड़ा शेर, ऐसे बची जान

कर्नाटक (Karnataka) के अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्क (Atal Bihari Vajpayee Zoological Park) में एक शेर ने सफारी राइड कर रहे पर्यटकों पर हमला करने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 1:25 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के अटल बिहारी वाजपेयी जूलॉजिकल पार्क (Atal Bihari Vajpayee Zoological Park) में पर्यटकों की जान उस वक्त खतरे में पड़ गई, जब सफारी राइड के दौरान एक शेर (Lion) ने हमले की कोशिश की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शेर पर्यटकों की गाड़ी का पीछा करता दिख रहा है.

बताया जा रहा है कि गाड़ी के अंदर बैठे एक पर्यटक ने इस घटना का वीडियो (Video) अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जहां से यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि सफारी पर जा रही कार शेर के सामने रुक जाती है. शेर कार के अंदर पर्यटकों को देखता और उनकी तरफ दौड़ लगा देता है.



ड्राइवर की चतुराई से बची पर्यटकों की जान

इसके बाद ड्राइवर शेर से पीछा छुड़ाने के लिए गाड़ी दौड़ा देता है. ड्राइवर थोड़ी दूर जाकर गाड़ी को रोकता है, लेकिन शेर तब भी उनके पीछे दौड़ रहा था. इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को तेज भगाया जिससे सभी पर्यटकों की जान बच गई. इस वीडियो को 11 अक्टूबर को शेयर किया था.

यह भी पढ़ें- 

तेलंगाना: जानलेवा हुई हड़ताल, ड्राइवर की मौत के बाद अब कंडक्टर ने की खुदुकशी
Loading...

7 हॉकी खिलाड़ियों की कार पेड़ से टकराई, चार की मौत
दिल्ली के नारायणा इलाके में नाबालिग की बलात्कार के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...