मैच हुए स्थगित तो टॉयलेट पेपर से फुटबॉल खेलने लगे मेसी, देखिए वायरल वीडियो

मैच हुए स्थगित तो टॉयलेट पेपर से फुटबॉल खेलने लगे मेसी, देखिए वायरल वीडियो
मेसी बार्सिलोना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी हैं

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जो बहुत वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 6:05 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच सभी सेलिब्रिटी लोगों के बीच जागरुकता फैला रहे हैं कि मुश्किल समय में कैसे खुद को सुरक्षित रखना है. इसी बीच कई चैलेंज भी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर्स में शामिल लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने भी अपने साथी खिलाड़ी के चैलेंज को पूरा किया.

मेसी ने पूरा किया अनोखा चैलैंज
यह चैलेंज था #staysafeathome. लियोनेल मेसी (Lionel Messi) वीडियो में अपने बाथरूम में टॉयलेट पेपर से फुटबॉल खेलते नजर आ रहे थे. उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को भी इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया. आपको बता दें मौजूदा समय में कोरोनावायरस के कारण सभी फुटबॉल मैच स्थगित कर दिए गए हैं जिसके बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर पर हैं. कोविड19 के प्रकोप के समय इसी को सही माना जा रहा है.



मेसी ने फैंस को दी सुरक्षित रहने की सलाह
इससे पहले लियोनेल मेसी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, स्वास्थ्य सबसे पहले आता है. यह काफी मुश्किल समय है. हमें स्वास्थ्य संगठनों के निर्देशों का पालन करना चाहिए और घर में बने रहना चाहिए। यह परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का सही समय है.' मेसी ने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. दिग्गज फुटबॉलर मेसी ने आगे लिखा, 'हम साथ मिलकर हालात को सामान्य कर सकते हैं. हमें उन सभी लोगों को समर्थन और हिम्मत देनी होगी जो इस बीमारी से पीड़ित हैं. हालात वाकई बहुत कठिन हैं और ऐसे में साथ मिलकर इसका सामना करना होगा.

दिग्‍गज इंग्लिश कप्‍तान का हिंदी में फैंस से खास अपील, कहा- Coronavirus से निपटने के लिए सरकार की बात मानें

मां के पास नहीं थे पालने के पैसे, हुआ शारीरिक शोषण फिर भी जीते 4 ओलिंपिक गोल्ड
First published: March 20, 2020, 6:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading