लाइव टीवी

बच्चों के साथ सड़क पर घूम रही थी शेरनी, अचानक सामने से आया किसान और फिर... देखें Video

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 5:18 PM IST
बच्चों के साथ सड़क पर घूम रही थी शेरनी, अचानक सामने से आया किसान और फिर... देखें Video
तस्वीर में देख सकते हैं बाइक सवार को देखकर शेरनी वहीं रुक गई

यह वीडियो गुजरात के 'गिर नेशनल पार्क' का है. इसे झारखंड से राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी (Parimal Nathwani) ने शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शेरनी अपने दो बच्चों के साथ सड़क पर घूम रही थी, तभी सामने से एक बाइक सवार आ गया. बाइक को देखते ही शेरनी (Lioness) रास्ता छोड़ दिया और सड़क किनारे खड़ी हो गई. इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी (Parimal Nathwani) ने शेयर किया है.

इस घटना का वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि जानवरों में भी कितनी समझ होती है. यह वीडियो गुजरात के 'गिर नेशनल पार्क' का है. झारखंड से राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरनी और उसके दो बच्चे एक बाइक सवार किसान को रास्ता दे रहे हैं, जो अपने खेत की तरफ जा रहा था.'



शेरनी देख बाइक सवार की हालत हुई खराब36 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरनी अपने दो बच्चों के साथ कच्ची सड़क पर निकलती है, तभी अचानक से सामने से बाइक आ जाती है. बाइक को देखकर शेरनी कुछ सेकंड ठहर जाती है और फिर सड़क किनारे खड़ी हो जाती है. इस दौरान उसके दोनों शावक भी उसके साथ पीछे खड़े हो जाते हैं. वहीं, शेरनी को सामने देखकर बाइक सवार की भी हालत खराब हो जाती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो को 231 से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका है, जबकि 771 लाइक्स मिले हैं. वीडियो में जिस तरह से शेरनी बाइक सवार को रास्ता देती है, उसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर