लाइव टीवी

कार रोककर शेरों की तस्वीर ले रही थी लड़की, अचानक शेरनी ने खोला दरवाजा और फिर... देखें Video

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 7:23 PM IST
कार रोककर शेरों की तस्वीर ले रही थी लड़की, अचानक शेरनी ने खोला दरवाजा और फिर... देखें Video
शेरनी ने मुंह से खोल दिया कार का दरवाजा

वीडियो (Video) में कार में बैठे लोगों पर एक शेरनी (Lioness) अटैक करने की कोशिश कर रही है. शेरनी ने कार का दरवाजा भी खोल लिया था. तभी ड्राइवर ने कार को तेज दौड़ा दिया जिससे उनकी जान बच गई.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस के महासंकट के बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों शेरों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार में बैठे लोगों पर एक शेरनी (Lioness) अटैक करने की कोशिश कर रही है. शेरनी ने कार का दरवाजा भी खोल लिया था. लेकिन गनीमत ये रही है कि महिला ने कार को तेज दौड़ा दिया जिससे उनकी जान बच गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में शेरों का एक झुंड (Lion Herd) बैठा हुआ था. तभी वहां से एक कार गुजर रही थी. कार शेरों के झुंड को देखकर रुक गई और उसमें बैठी एक लड़की फोटो खींचने लगी. तभी झुंड में से उठकर एक शेरनी (Lioness) अचानक कार के पास आ गई और कार के अंदर देखने लगी. उसी दौरान ड्राइवर ने कार को थोड़ा आगे बढ़ा दिया. शेरनी ने अपने मुंह से कार का पीछे का दरवाजा खोल दिया. गेट खुला देख कार के अंदर बैठे लोग घबरा गए और तेजी से कार को आगे बढ़ा लिया. जिससे उनकी जान बच गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



सुशांत नंदा नाम के ट्वीटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शेरनी सफारी राइड पर जाना चाहती है. वह दरवाजा खोलती है और लिफ्ट मांगती है. यह आपकी अगली सफारी में भी हो सकता है. जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखें.'

इस वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 200 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा बार रि-ट्वीट्स किया जा चुका है. ट्विटर पर लोग अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- बंगाल-ओडिशा में तबाही मचाने के बाद कमजोर हुआ ‘अम्फान’, बांग्लादेश की ओर बढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading