• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • शराब माफिया का जुल्‍म, युवकों को मार-मार किया अधमरा, पानी मांगने पर यूरिन पिलाया

शराब माफिया का जुल्‍म, युवकों को मार-मार किया अधमरा, पानी मांगने पर यूरिन पिलाया

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

माफिया ने शराब कारोबारी को अधमरा होते तक पीटा. इसके बाद उसे गाड़ी में डालकर हरियाणा से उत्तर प्रदेश ले गया. माफिया ने पीड़ित कारोबारी की उंगली भी काट डाली और पानी मांगने पर उसे पेशाब पिलाया गया.

  • Share this:
हरियाणा के यमुनानगर में शराब माफिया की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. एक शराब माफिया ने गुंडों के साथ मिलकर दो शराब कारोबारियों को अधमरा होने तक पीटा और इसके बाद उन्हें गाड़ी में डालकर हरियाणा से उत्तर प्रदेश ले गया.

माफिया ने एक कारोबारी की उंगली भी काट डाली और पानी मांगने पर उसे पेशाब पिलाया गया. मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.

यमुनानगर के कस्बा रादौर में रात को सवा 12 बजे के करीब दो शराब कारोबारी बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि एक गाड़ी उनका पीछा कर रही है. इसके बाद दूसरी तरफ से एक बोलेरो उन्हें टक्कर मारती है. इसके बाद बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए.

वीडियो में दिख रहा है कि एक और गाड़ी में सवार कुछ लोग वहां पहुंचते हैं. करीब एक दर्जन लोग उन दोनों को पीटने लगते हैं. अधमरे होने पर एक युवक को माफिया बोलेरो में डालते हैं और दूसरे को मरा हुआ समझ घसीटकर दूसरी तरफ ले जाते हैं और एक दूसरी गाड़ी में फेंक देते हैं.

इसके बाद बदमाशों ने बाइक को युवक की बॉडी के ऊपर भी फेंकने की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके. इसके बाद उस युवक को नीचे उतार कर बाइक को गाड़ी में लोड किया, युवक को दूसरे युवक के साथ वाली गाड़ी में फेंका और फिर वे उन्हें लेकर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए.

दोनों युवकों ने वापस लौटने के बाद सीसीटीवी वीडियो जारी किया है.

ये भी पढ़ें

तीन दोस्त पार्टी के बाद आपस में उलझे, एक को मारकर कुएं में धकेला

बहन की हत्या कर थाने पहुंच गया भाई, बोला- साहब वो 6 शौहरों को छोड़ चुकी थी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज