होम /न्यूज /राष्ट्र /सोफे पर बैठकर टीवी देख रही थी बच्ची, तभी अजगर ने खोल दिया मुंह और फिर... देखें ये खतरनाक वीडियो

सोफे पर बैठकर टीवी देख रही थी बच्ची, तभी अजगर ने खोल दिया मुंह और फिर... देखें ये खतरनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर अजगर के साथ टीवी देख रही बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर अजगर के साथ टीवी देख रही बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक छोटी बच्ची टीवी देखती हुई नजर आ रही है और उसके साथ एक 12 फुट का लंबा अजगर भी दिख रहा है. LADbible द्वारा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर हम कभी हंसते हैं तो कभी हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छोटी बच्ची टीवी देखती हुई नजर आ रही है और उसके साथ एक 12 फुट का लंबा अजगर भी दिख रहा है. LADbible द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि एक छोटी बच्ची शांति से टीवी देख रही है. वहीं उसके सोफे के चारों ओर पीले रंग का अजगर घूमता हुआ दिख रहा है.

हालांकि बच्ची अजगर के साथ बहुत ही सहज दिख रही है. उसके चेहरे पर किसी भी तरह का कोई डर नहीं दिख रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आपको यकीन नहीं होगा. लेकिन यह छोटी बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है. वायरल वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिया. किसी ने बच्ची की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर की. वहीं कुछ लोगों को इस वायरल वीडियो पर यकीन नहीं हो रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by LADbible (@ladbible)


यूजर्स का कहना है कि वीडियो देखने के बाद भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इस वायरल वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिका कि लोग पालतू जानवर के नाम पर कुछ भी पाल रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने बच्ची के माता-पिता पर गुस्सा भी जाहिर किया. उनका कहना है कि इस लापरवाही के चलते बच्ची की जान भी जा सकती है.

Tags: Social media, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें