अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

NEWS BLOG: कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स से चुनावी दांवपेच तक, सभी बड़ी खबरें यहां पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय भारोत्तलक पूनम यादव ने देश को पांचवा गोल्ड मेडल दिलाया. पूनम यादव ने रविवार तड़के 69 किलो वर्ग में यह गोल्ड हासिल किया

Hindi.news18.com | April 9, 2018, 12:02 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 9, 2018

हाइलाइट्स

LOAD MORE
ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय भारोत्तोलक पूनम यादव और निशानेबाज़ मनु भाकर ने देश की झोली में दो और गोल्ड मेडल डाल दिया. पूनम यादव ने रविवार तड़के 69 किलो वर्ग में यह गोल्ड हासिल किया. इसके अलावा 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में महिला निशानेबाज मनु भाकर ने गोल्ड तो हिना सिद्धु ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. वहीं पुरुषों की 10 मीटर एयर रायफल स्पर्धा में भारत के रवि कुमार ने कांस्य पदक अपने नाम किया, जबकि भारोत्तोलक विकास ठाकुर ने पुरुषों की 94 किलोग्राम भार वर्ग स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया. इसके अलावा न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टॉवर में आग लगने से कम से कम एक शख्स की मौत की खबर है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज