LIVE NOW

NEWS BLOG: आधार पर बड़ी राहत से लेकर सोनिया के डिनर डिप्लोमेसी तक, पढ़ें बड़ी खबरें

देश-दुनिया की लेटेस्ट हिंदी न्यूज़ के लिए जुड़े रहिए News18 India के साथ...

Hindi.news18.com | March 14, 2018, 12:04 AM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated March 14, 2018

हाइलाइट्स

सुप्रीम कोर्ट ने आधार लिंक करने की समय सीमा संविधान पीठ का फैसला आने तक बढ़ा दी है. पहले आधार लिंकिंग की समयसीमा 31 मार्च थी. आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्ष को बीजेपी के खिलाफ लामबंद करने के लिए डिनर डिप्लोमेसी का सहारा लिया. 10 जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास पर आयोजित इस डिनर पार्टी में 19 राजनीतिक पार्टियों के नेता शामिल हुए.

वहीं, भारतीय रिजर्व बैंक ने पीएनबी स्कैम से सबक लेते हुए ट्रेड क्रेडिट के लिए आगे से लेटर्स ऑफ अंडरटेकिंग के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है. पढ़ें, मंगलवार की सभी बड़ी खबरें एक साथ...

देश-दुनिया की लेटेस्ट हिंदी न्यूज़ के लिए जुड़े रहिए News18 India के साथ...
3:59 pm (IST)

अखिलेश से क्यों दूर हुए नरेश अग्रवाल? ये है INSIDE STORY
नरेश अग्रवाल ने पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद को फोन किया. वो इस बात की पुष्टि करना चाहते थे कि क्या जया बच्चन को पश्चिम बंगाल से राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया जा रहा है या नहीं? दरअसल उत्तर प्रदेश में सामाजवादी पार्टी एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए नरेश अग्रवाल के मुकाबले जया बच्चन को तरजीह दे रही थी. हालांकि मीडिया में ऐसी भी खबरें थी कि पश्चिम बंगाल से जया बच्चन को राज्यसभा भेजा जा सकता है. लिहाजा नरेश अग्रवाल ने तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद को फोन करके कहा, 'मेरा तो 99.9 परसेंट हो गया है'. राजनीति में असंभावित जैसी लगने वाली बातें भी संभाव हो जाती हैं और हुआ भी यहीं, नरेश अग्रवाल पीछे छूट गए और जया बच्चन को राज्यसभा में तीसरा टर्म मिल गया. 

LOAD MORE